स्पोर्ट्स

हैदराबाद को मिल गया हिटमैन! नीतीश रेड्डी ने आसमानी छक्के से कर दिया सबको हैरान

आईपीएल सीजन के 18वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) पर शानदार 6 विकेट से जीत दर्ज की। पूरे मुकाबले में एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि चेन्नई यह मुकाबला जीत लेगी। सनराइजर्स हैदराबाद ने सीजन का दूसरा मुकाबला जीत लिया है, जो प्वाइट टेबल में अब 4 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है।

हैदराबाद को मिल गया हिटमैन! नीतीश रेड्डी ने आसमानी छक्के से कर दिया सबको हैरान,चेन्नई ने दिया था इतने रन का लक्ष्य

read more: शनिवार को सोने की कीमतों में आई थोड़ी गिरावट, जानिए 24 कैरट के दाम

सीएसके को अब लगातार 2 मैचों में हार मिलने से प्वाइंट टेबल पर तीसरे नंबर पर खिसक गई है। इस बीच नीतीश रेड्डी का वो शॉट वायरल हो रहा है, जो सीधा दर्शक दीर्घा में जाकर गिरा था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नीतीश अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए आसमानी छक्का मार रहे हैं। उन्होंने 8 गेंदों का सामना कर बिना आउट हुए 14 रन बनाकर टीम को मुकाबला जीता दिया।

नीतीश रेड्डी का कमाल का छक्का

सनराइजर्स हैदराबाद के तूफानी बल्लेबाज नीतीश रेड्डा का जबरदस्त छक्का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में नीतीश रेड्डी गगनचुंबी छक्का मारते दिख रहे हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने 24 गेंदों का सामना कर 31 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 1 छक्का लगाया। अभिषेक शर्मा की बात करें तो उन्होंने तो विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंदों पर 37 रन बना डाले।

पारी में 4 छक्के और 3 चौके जड़े। एडेन मार्कराम ने 36 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली, जिन्होंने एक छक्का और 4 चौके जड़े। शाहबाज अहमद ने 19 गेंदों पर 18 रन की पारी खेली। हेनरकि क्लासेन 11 गेंदों में 10 रन बनाकर नाबाद रहे।

हैदराबाद को मिल गया हिटमैन! नीतीश रेड्डी ने आसमानी छक्के से कर दिया सबको हैरान,

read more: स्टाइलिश लुक के साथ रेंज भी मिलेंगी लम्बी मछली आकार वाली Mahindra Marazzo की MUV दमदार कार

चेन्नई ने दिया था इतने रन का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। सीएसके की ओर से रचिन रवींद्र ने 9 गेंगों पर 12 रन बनाए। ऋतुराज गायकवाड़ 21 गेंदों में 26 रन बनाकर चलते बने। अजिंक्य रहाणे 30 गेंदों में 35 रन बनाए। शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों पर 45 रन बनाए। रवींद्र जडेजा 23 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली। डेरिल मिशेल 11 गेंदों पर 13 रन बनाए।

Back to top button