Automobile

स्टाइलिश लुक के साथ रेंज भी मिलेंगी लम्बी मछली आकार वाली Mahindra Marazzo की MUV दमदार कार

Mahindra Motors अपनी पॉवरफुल इंजन वाली गाड़ियों के लिए अधिक पहचानी जाती है। जिसकी गाड़ियों पर लोग आँख बंद कर विश्वास करते है।अगर आप भी एक रॉयल लुक वाली शानदार कार लेने की सोच रहे हो तो Mahindra Marazzo आपके लिए शानदार भी बताई जाएगी।

Mahindra Marazzo के फीचर्स

Mahindra Marazzo के अट्रैक्टिव लुक की अगर बात की जाए तो आपको ये कार में बहुत ही लक्जरी लुक भी नजर आएगा। जिसमे इंटेरिअर भी अंदर से बहुत ही लग्जरी फील भी उपलब्ध किया जायेगा। जिसके फीचर्स की तो आपको सेफ्टी फीचर्स के तौर पर 2 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, स्‍पीड सेंसिंग डोर लॉक्स, रियर पार्किंग सेंसर जैसे बहुत से फीचर्स भी मिलेंगे। अब ये कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी, 10.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कीलैस एंट्री, फॉलोमी होम हैडलैंप, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाते है।स्टाइलिश लुक के साथ रेंज भी मिलेंगी लम्बी मछली आकार वाली Mahindra Marazzo की MUV दमदार कार।

झन्नाटेदार फीचर्स के साथ मिलेंगे दमदार इंजन भी Mahindra XUV 200 की जबरदस्त कार में

 Mahindra Marazzo का इंजन

Mahindra Marazzo के धाकड़ इंजन के बारे में बात की जाए तो आपको अब ये कार में 1.5 लीटर डीजल इंजन भी उपलब्ध किया जायेगा। जो पावर आउटपुट 122 पीएस और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा।

Mahindra Marazzo का माइलेज

Mahindra Marazzo के तगड़े माइलेज की बात करे तो ये कार अपने जबरदस्त इंजन की सहायता से लगभग 18 km से लेकर 22 km प्रति लीटर के बीच में माइलेज देने में भी सफल होगी। स्टाइलिश लुक के साथ रेंज भी मिलेंगी लम्बी मछली आकार वाली Mahindra Marazzo की MUV दमदार कार।

OnePlus कों टक्कर देने आ गया vivo T3 का 5G smartphone दमदार बैटरी के साथ

Mahindra Marazzo कीमत

Mahindra Marazzo कार की रेंज की बात करे तो  महिंद्रा मोटर्स ने अपनी धाकड़ कार की शुरुवाती रेंज 13.41 लाख बताई जा रही है।

Back to top button