Automobile

मार्केट हिलाने आ गया नया AEROX 155 Version S स्कूटर, जाने कीमत और दमदार फीचर्स

मार्केट हिलाने आ गया नया AEROX 155 Version S स्कूटर, जाने कीमत और दमदार फीचर्स .आपकी जानकारी के लिए बता दे की यामाहा इंडिया कम्पनी ने मार्केट में अपना का सबसे शक्तिशाली स्कूटर एरोक्स 155 का नया वेरिएंट एस को मार्किट में लॉन्च किया है, जिसमे कार जैसी स्मार्ट चाबी से लैस है। इसमें आंसर बैक, अनलॉक और इमोबिलाइजर जैसी कई खास खूबियां हैं. तो चलिए आपको यामाहा एरोक्स के नए वेरिएंट की कीमत और खासियत की सारी जानकारी बताते हैं।

यामाहा अपने नए वेरिएंट में आपको बहुत ही स्मार्ट टेक्नॉलजी से लैस कई नए-नए फीचर्स दे रहा है, आपको बता दे की अब स्कूटर भी कार की तरह स्मार्ट चाबी से लैस होकर आने लगा है। एरोक्स वर्जन एस को एक्सक्लूसिव सिल्वर और रेसिंग ब्लू कलर जैसे ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है और इनकी एक्स शोरूम, दिल्ली कीमत मात्र 1,50,600 रुपये है।

 मार्केट हिलाने आ गया नया AEROX 155 Version S स्कूटर, जाने कीमत और दमदार फीचर्स

read more: Free Laptop Yojana Form 2024 विद्यार्थियों को मिलेंगे फ्री  लैपटॉप सरकार ने किया ऐलान जाने प्रकिया 

पावरफुल इंजन

यामाहा के इस मैक्सी स्कूटर में आपको 155 सीसी के 4-स्ट्रोक SOHC 4-वॉल्व का तगड़ा इंजन दिया गया है. और इस इंजन में 15 पीएस की मैक्सिमम पावर और 13.9 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है। आपको बता दे की यह मैक्सी स्कूटर सीवीटी ट्रांसमिशन से लैस आता है। यामाहा का एरोक्स वर्जन एस E20 फ्यूल कंप्लायंट है। इसमें आपको ऑन-बोर्ड डायग्नोस्टिक (OBD-II) सिस्टम जैसे कई प्रकार के स्मार्ट फीचर दिए जा रहे है.

जबरदस्त फीचर्स

यामाहा के एरोक्स 155 वर्जन एस में आपको इसमें अर्बन मोबिलिटी मीडियम और राइडिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए आंसर बैक क्षमता है , लाइव लोकेशन, फ्लैशिंग ब्लिंकर्स, बजर साउंड, कीलेस इग्निशन, प्रोक्सिमिटी डिटेक्शन जैसे तगड़े फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। इसके आलावा एरोक्स 155 वर्जन एस में आपको इमोबिलाइजर फंक्शन भी दिए गए है, जिससे की चाबी आउट ऑफ रेंज करने में मदद होती है.

Read Also: शादी सीजन के चलते सोने और चाँदी की कीमतों में आई भारी भरकम तेजी,देखे

 

 

 

Back to top button