Automobile

Ertiga का मार्केट डाउन करने आ रही है नई Renault Duster, जाने कीमत और दमदार इंजन की जानकारी

Ertiga का मार्केट डाउन करने आ रही है नई Renault Duster, जाने कीमत और दमदार इंजन की जानकारी आपको बता दे की Renault मोटर्स अपनीजबरदैत इंजन वाली गाड़ियों के लिए जानी जाती है, इसकी गाड़ियों की मार्केट में भी बहुत डिमांड बनी रहती है, ऐसे में Renault मोटर्स ने अपनी नई कार Renault Duster को नए लुक में लॉन्च करने की फूल तैयारी में है, Renault की इस नयी गाड़ी में आपको बहुत ही जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

नई Renault Duster के फीचर्स होंगे अपडेटेड

जैसा की आपको बता दे की अब नई Renault Duster में आपको नए अपडेटेड फीचर्स देखने मिल सकते है। आपको बता दे की Renault Duster की इस कार में फीचर्स में आपको ED हेडलैंप, LED टेल लैंप, नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील, अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 DEGREE कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, वेंटिलेटेड सीट जैसे अट्रैक्टिव जैसे कई प्रकार के जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते है।
यह भी पढ़िए – अब WhatsApp ने पेश किया अपना नया जबरदस्त फीचर, जाने क्या है इस नए फीचर में ?

 

Ertiga का मार्केट डाउन करने आ रही है नई Renault Duster, जाने कीमत और दमदार इंजन की जानकारी

नई Renault Duster का इंजन और माइलेज

अगर इसके इंजन की बात करे तो नई Renault Duster में आपको 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन होगा जो 106hp पावर और 142Nm टॉर्क जेनरेट करेगा। वही इस इंजन में 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्टेप सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स कके ऑप्शन देखने को मिलेगा और इसके डीजल इंजन में भी 1.5-लीटर का होगा जो दो अलग-अलग पावर आउटपुट के साथ आएगा जो इंजन 85hp पावर और 200Nm टॉर्क जेनरेट करने की शक्ति है.

यह भी पढ़िए –  अंधाधुंध कमाई के लिए करे गिर गाय का पालन, जाने पूरी जानकारी

नई Renault Duster की अनुमानित कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करे तो यह गाड़ी आपको पहले से अधिक कम्फर्ट ,फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च की वजह से इस गाड़ी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है, आपको बता दे की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसकी कीमत कीमत लगभग 14 लाख रूपए हो सकती है.

Back to top button