मनोरंजन

बेहद ग्लैमरस है Raveena Tandon की बेटी ,सोशल मीडिया पर खूब है एक्टिव

मुंबई 19 अगस्त 2023 रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को लेकर कयास लग रहे थे कि वे भी अपनी मॉम की तरह एक एक्ट्रेस बनेंगी. लेकिन उनके कदम तो किसी दूसरी दिशा की तरफ मुड़ चले..रवीना टंडन अपने जमाने की हिट हिरोइनों की लिस्ट में शुमार थीं. अब एक्ट्रेस की बेटी भी बड़ी हो गई हैं. ऐसे में फैंस को लग रहा था कि रवीना की बेटी भी उनके नक्शे कदमों पर चलेंगी.

श्रीदेवी की बेटी से लेकर अमृता सिंह की बेटी तक जह्नवी कपूर-सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर पॉपुलर राशा ठाडानी को लेकर खूब कयास लगे कि वे भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.रवीना टंडन की बेटीं 18 साल की हैं. लेकिन इन दिनों उनकी दिलचस्पी फिल्मों में नहीं बल्कि वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी में है.

राशा ने इस बारे में खुद बताया कि उनकी मॉम ने उन्हें इसके लिए सपोर्ट किया.एच टी के मुताबिक, प्रोड्यूसर अनिल ठाडानी और रवीना टंडन की बेटी राशा ने बताया- मैं 8 साल की रही होउंगी तब मम्मा अपने साथ हमें टाइगर सफारी पर ले गई थीं. हम राजस्थान रणथंभौर गए थे. उस वक्त मैंने अपनी मम्मा को देखा था कि वो हाथ में कैमरा लिए कितनी एक्साइटेड थीं. वह टाइगर को कैप्चर करना चाहती थीं.

Jaipur Tiger Photography Festival 2022 में पार्टिसिपेट करने वालीं वह अकेली यंगेस्ट पार्टिसिपेंट थीं.रवीना की बेटी ने बताया कि उन्हें तब फोटोग्राफी के कीड़ेच ने काट लिया था, जब वे मध्यप्रदेश के Bandhavgarh नेशनल पार्क गई थीं. यही उन्होंने अपना पहला वाइडलाइफ शॉट लिया था,वह कहती हैं कि जंगलों के बीच थिल होकर फोटोग्राफी करने में उन्हें बहुत मजा आता है.

इसे वे जारी रखेंगी.राशा को हालांकि नाचने गाने का भी बहुत शौक है.. वह बताती हैं कि बचपन में जब वे गाना गाती थीं या डांस करती थीं तो वे अपनी मॉम को कहती थीं कि वे उन्हें कैप्चर करें.अब राशा आगे क्या करेंगी ये तो वक्त ही बताएगा. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें मूवीज में देखने के लिए उतावले हैं ऐसे में फैंस सोशल मीडिया पर राशा के डांस और गाने के वीडियोज देख कर खुश होते हैं और उनसे बॉलीवुड डेब्यू के लिए रिक्वेस्ट करते हैं.

Back to top button