मनोरंजन

बिना शादी के पापा बनना चाहते है सलमान खान को लेकर कर रहे

मुंबई 30 मई 2023 बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद पर रिलीज हो चुकी है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल भी दिखा रही है. वहीं दूसरी और सलमान खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा कि उनका काफी टाइम से पिता बनने का प्लान है और वो बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. इसके अलावा सलमान ने अपनी शादी को लेकर भी बात की.

मुझे बच्चों का बहुत शौक है- सलमान
सलमान ने फिल्म मेकर करण जौहर के दो बच्चों के पिता बनने पर बात की। उन्होंने कहा- ‘मैं भी वही कोशिश कर रहा था, लेकिन अब कानून में शायद बदलाव हो रहा है।

उन्होंने कहा ‘बच्चों का बड़ा शौक है मुझे, उनसे बहुत प्यार है। लेकिन बच्चे जब आते हैं तो मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी होती है। वैसे तो हमारे घर में मां ही मां हैं । हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है। वो सब बच्चे का ख्याल रख लेंगे। लेकिन मेरे बच्चे की असली मां भी मेरी पत्नी होगी।’

ब्रेकअप को लेकर कही ये बात
पिछले ब्रेकअप पर बात करते हुए सलमान ने कहा- पहला ब्रेकअप हुआ तो लगा कि उनकी गलती थी, दूसरी, तीसरी तक भी यही सोच रहा था, लेकिन चौथे ब्रेकअप के बाद खुद पर थोड़ा डाउट हुआ और फिर उसके बाद डाउट और ज्यादा बढ़ता गया। आखिर में साफ हो गया कि कहीं न कहीं मेरी ही गलती थी और कमी मुझमें ही थी। बाकी सब अपनी जगह अच्छी थीं। उनको शायद यह डर था कि मैं उन्हें वो खुशी न दे पाऊं, जो वो चाहती थीं। अच्छी बात ये है कि आज सभी काफी खुश हैं।

Back to top button