मनोरंजन

OMG 2 का नया सॉन्ग हर हर महादेव रिलीज, अक्षय कुमार ने सावन के महीने में किया शिव तांडव

27 जुलाई 2023 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ का नया गाना ‘हर हर महादेव’ रिलीज हो गया है। अभय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम गाने को शेयर किया है।

साथ ही जी म्यूजिक कंपनी ने भी फिल्म के नए गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया और फैंस को भी हर हर महादेव खूब पसंद आ रहा है।

Har Har Mahadev सॉन्ग रिलीज

इस गाने में अक्षय कुमार भस्म लगाए, जटाएं खोल शिव तांडव करते नजर आ रहे हैं।वहीं, इस गाने को विक्रम ने गाया है। साथ ही इस गाने का म्यूजिक Vikram Montrose ने ही कंपोज किया है। इसके लिरिक्स को शेखर अस्तित्व ने लिखा है। अक्षय कुमार के साथ-साथ इस गाने में सभी शिव भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। कुल मिला के ये गाना सावन महीने में शिव भक्ति में डुबो देने वाला है।

विवादों में फंसीं अक्षय की फिल्म
अक्षय की ये ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विवादों में फंसी हुई है. फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर यूजर्स ने आपत्ति जताई थी. वहीं सेंसर बोर्ड की रिवाइजिंग कमिटी ने भी इस फिल्म पर आपत्ति जताते हुए इसे 20 कट्स देने का सुझाव दिया है. साथ ही फिल्म को ‘A’ यानी एडल्ट सर्टिफिकेट देने की बात भी कही है. हालांकि,  CBFC द्वारा सुझाया गया ‘A’ सर्टिफिकेट फिल्म के मेकर्स को मंजूर नहीं हैं.

बत दें कि फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव बने हैं. वहीं पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म में यामी गोतम भी नजर आएंगी. यामी फिल्म में वकील की भूमिका में हैं. फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 2012 में ओह माय गॉड का सीक्वल है. ओह माय गॉड में परेश रावल अहम रोल में थे.

OMG 2 पर सेंसर बोर्ड
जहां तक फिल्म के प्रमाणन की बात है, रिलीज के बाद किसी भी संभावित प्रतिक्रिया से बचने के लिए, इसे पहले ही संवादों और दृश्यों की समीक्षा के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को सौंप दिया गया है। ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 15-20 कट लगाने की सिफारिश की है. इन रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि निर्माता “कटौती करने के इच्छुक नहीं हैं और इन बदलावों के खिलाफ अपील करने की योजना बना रहे हैं।”

OMG2 पर अधिक विवरण
‘ओएमजी 2’ के टीजर में पंकज त्रिपाठी को भगवान शिव के भक्त कांति शरण मुद्गल के रूप में दिखाया गया है। उनके चरित्र का बेटा स्कूल में बदमाशी से जूझता है और अक्सर परेशान दिखाई देता है, यहाँ तक कि एक दृश्य में आत्महत्या का प्रयास भी करता है। अक्षय, भगवान शिव से प्रेरित लुक में लेकिन समकालीन पोशाक में दिखाई दे रहे हैं, एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

अमित राय द्वारा निर्देशित ‘ओएमजी 2’ में यामी गौतम भी एक वकील की भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 के साथ रिलीज होगी। ‘ओएमजी 2’ अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘ओएमजी: ओह माय गॉड’ की अगली कड़ी है। जहां अक्षय ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी।

Back to top button