मनोरंजन

अनुपमा सीरियल में आएगा ट्विस्ट…. अनुज को हुआ अपनी गलती का ऐहसास… अब छोटी अनु…

मुंबई 28 अप्रैल 2023 स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में मेकर्स धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न लेकर आने वाले हैं। आज के एपिसोड की शुरुआत में छोटी अनु अनुज से कहती हैं कि उसे माफ कर दे क्योंकि उसकी वजह से अनुपमा दूर हो गई है।

छोटी अनु से कहती हैं कि आपको और मम्मी को एक- दूसरे की जरूरत है। अनुज कुछ समझ नहीं पाता है। अनु खुलासा करती हैं कि मैंने ही मम्मी को घर छोड़कर जाने से पहले कहा था कि आप पापा को कुछ भी मत बताना। मैं कुछ समय आपके और कुछ माया के साथ रहूंगी।

मैं नहीं चाहती थी कि माया अकेली रहे। अनुज को अपनी गलती पर पछतावा होता है। वो अनुपमा से इसलिए नाराज होता है क्योंकि उसने छोटी को रोकने की एक बार भी कोशिश नहीं की।

दूसरी तरफ घर में डिंपल और समर के बीच अनुज और अनुपमा को लेकर जमकर झगड़ा होता है। दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि समर डिंपल से शादी करने तक को मना कर देता है। घरवाले उसे समझाते हैं कि तुम ऐसा क्यों कह रहे हो। कल तक तो तुम शादी करने के लिए घरवालों से लड़ाई कर रहे थे।

वनराज अनुपमा से मिलने उसके घर जाता है। अनुपमा साफ- साफ कहती हैं कि आपको किस भाषा में समझाऊं कि मुझे तुमसे कोई बात नहीं करनी है। वनराज वहां से चला जाता है। काव्या वनराज को मिठाई खिलाती है कि तुम तो बड़े खुश होंगे कि अनुपमा और अनुज की मुलाकात नहीं हुई। पाखी फैसला करती हैं कि वो मुंबई जाकर अनुज को समझाएगी।

अनुज और अनुपमा को साथ लाने के लिए छोटी और पाखी एक – दूसरे से हाथ मिलाती है। पाखी अधिक के लिए लेटर लिखकर जाती है कि वो अनुज से मिलने के मुंबई में जा रही है। अधिक इसके बारे में बरखा को बताता है। बरखा कहती हैं ऐसा हुआ तो अनुज और अनुपमा फिर एक साथ हो जाएंगे।
पाखी ने सिखाया बरखा को सबक

पाखी कहती है कि करण-अर्जुन की तरह अनुज-अनुपमा भी जरूर इस घर में आएंगे और वह उसे लेकर आएगी. पाखी बरखा को सुनाती है कि चाहे वह जितनी कोशिश कर ले, लेकिन अनुपमा-अनुज का सबकुछ इसे छीनने नहीं देगी. अधिक पाखी पर चिल्लाता है, लेकिन वह उसका मुंह बंद कर देती है. दूसरी ओर वनराज इस बात से खुश है कि अनुज और अनुपमा नहीं मिले, लेकिन उसे अनुपमा के लिए फिक्र भी होती है.

वहीं, खुशी से फूली नहीं समा रही माया अनुज का अपने घर में बेसब्री से इंतजार करती है. वह मन ही मन बुदबुदाती है कि चाहे जो हो जाए, अब वह अनुज को अपना बनाकर रहेगी.

पाखी उठाएगी ये कदम

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी मुंबई जाकर अनुज से मिलेगी. अनुपमा को डांस एकेडमी से जुड़ी कागजात चाहिए, जिसकी वजह से वह पाखी को फोन करती है. तब पाखी कहती है कि वह मुंबई में बडी से मिलने आई है. अब देखना होगा कि पाखी का ये कदम अनुपमा और अनुज को एक कर पाएगा या नहीं.

Back to top button