मनोरंजन

डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी और रानी मुखर्जी की सास का निधन, 85 की उम्र में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली 20 अप्रैल 2023: मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी और रानी मुखर्जी की सासू मां पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। उन्होंने 85 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। करीब 11 साल पहले यश चोपड़ा का निधन हो गया था। अब पामेला चोपड़ा के जाने से यशराज परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की सास और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा ने 85 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब सोशल मीडिया पर फैंस परिवार के प्रति संवेदना जता रहे हैं। उन्होंने YRF की कई फिल्मों में एक लेखक, ड्रेस डिजाइनर और सह-निर्माता के रूप में भी काम किया है। कुछ हफ़्ते पहले, पामेल को YRF पर द रोमैंटिक्स नाम की एक डॉक्यूमेंट्री में देखा गया था जिसमें उन्होंने अपने पति यथ चोपड़ा के सफर के बारे में बताया था। पामेल चोपड़ा के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमें में है और चोपड़ा परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी होने के साथ ही पामेला चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली थी। पामेल बेहतरीन सिंगर होने के साथ ही एक अच्छी लेखक भी थीं। वह फिल्म एंडस्ट्री में लगातार अपना योगदान दे रही थीं। रानी मुखर्जी के साथ भी उनके रिश्ता काफी चर्चा में रहता था। दोनों के बीच प्यार उनके फोटोज में ही साफ झलकता था। फिलहाल पामेला के निधन पर परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी ने भी अपनी मां पामेल के निधन पर रिएक्ट नहीं किया है।

Back to top button