मनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने सफेद साड़ी और बिकिनी ब्लाउज से ढाया कहर,…बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा…

मुंबई 27 अगस्त 2022 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कमायत से हर किसी को घायल कर देती हैं। ऐसे में कल एक बार फिर से जाह्नवी कपूर ने अपने हुस्न के अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया। दरअसल मौका था डिजाइनर कुणाल राव की प्री वेडिंग वेडिंग पार्टी का जिसमें बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने शिरकत की थी और जिस में कई सेलेब्स ने शिरकत की और इस में जाह्नवी कपूर भी शामिल हुईं। इस पार्टी के लिए जाह्नवी ने सफेद सीक्वन साड़ी और सफेद बिकिनी ब्लाउज को चुना जो उनके लुक को पूरा कर रहा है। ऐसे में आइए देखते हैं उनकी और तस्वीरें जो कमाल की लग रही हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज से बवाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड अवतार में सेक्सी साड़ी पहनकर अपना हॉट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बेहद आकर्षक अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इनके इस वीडियो को काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। जान्हवी कपूर अक्सर अपने ग्लैमर से लोगों के दिलों में खलबली मचाती रहती हैं। कभी वेस्टर्न आउटफिट तो कभी इंडियन जान्हवी हर लुक में लोगों की निगाहों को अपनी ओर खींच ही लेती हैं। जान्हवी ने अपने ऑफिश्यल इंस्टाग्राम पर साड़ी में तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। बिकिनी ब्लाउज और सफेद रंग की शिमरी साड़ी में एक्ट्रेस पर हर कोई अपना प्यार बरसा रहा है।

https://www.instagram.com/p/ChuvbXBvYUh/?utm_source=ig_web_copy_link

खास बात तो ये है कि जान्हवी इस देसी लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली जान्हवी का एक से एक लुक आपको उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाएगा। इन फोटोज में हसीना ने आइवरी कलर की साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज कैरी किया था और गजब की खूबसूरत लग रही थीं। जान्हवी ने इस सीक्वेंड साड़ी को सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिक किया था। इस साड़ी को बनाने में जॉर्जेट फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, साथ ही साड़ी पर मल्टीकलर सीक्वन को जोड़ा गया था, जिसमें पर्पल, लाइट ब्लू और सिल्वर कलर शामिल थे। जान्हवी कपूर ने अपनी इस साड़ी के साथ ऐसा ब्लाउज पहना था, जो उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रहा था और उन्होंने सिल्क और साटन फैब्रिक का बिकिनी स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था, जो हॉल्टर नेक डिटेल के साथ था।

अपने इस ग्लैमरस लुक को कम्पलीट करने के लिए जान्हवी ने डेवी फाउंडेश, ग्लौसी मॉव लिप्स, कोहल्ड आईज, शिमरी स्मोकी आईशैडो, मस्कारा, स्लीक आईलाइनर, शार्प कॉन्टोर, ब्लश्ड चीक्स के साथ बालों को कर्ल्स में खुला छोड़ा था। इवेंट में शामिल होने से पहले ही जाह्नवी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जो तेजी से वायरल हुईं। तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में icy spicy लिखा है और लोग जमकर उसपर कमेंट कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर जहां इस लुक में एक दम देसी लग रही हैं तो वहीं उनके स्वैग से साथ ही वो काफी सेक्सी भी लग रही हैं, जाह्नवी कपूर के इन फोटोज को फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर के इन फोटो शूट्स को कई सेलेब्स ने लाइक्स किया है। वहीं जाह्नवी कपूर के फैन्स ने काफी प्यारे प्यारे कमेंट्स भी किए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर संग साल 2018 में फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था। जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आई थीं। जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में मिस्टर और मिसेज माही और बवाल है। इसके अलावा वह बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिली’ में भी नजर आएंगी।

Back to top button