Uncategorized @hiमनोरंजन

एक्ट्रेस के घर करोड़ों की चोरी : बैग में रखी थी करोड़ों की ज्वेलरी व कैश चोरी….थाने में दर्ज की गयी शिकायत….पुलिस CCTV के फुटेज देखकर….

नयी दिल्ली 9 अप्रैल 2022। बॉलीवुड एक्ट्रेस के घर पर करोड़ों की चोरी हो गयी। इस मामले में एक्ट्रेस के घरवालों की तरफ से FIR दर्ज करायी गयी है। एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद अहूजा के दिल्ली के घर से डेढ़ करोड़ की ज्वेलरी व लाखों कैश चोरी हो गये। जानकारी के मुताबिक सोनम व आनंद का दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग पर फ्लैट है। यहां सोनम कपूर के सास-ससुर और दादी सास रहती है।

हालांकि ये चोरी की ये घटना 23 फरवरी की ही है। इस मामले में दिल्ली के तुगलक रोड थाने में शिकायत दी गयी थी। दर्ज शिकायत के मुताबिक सोनम के पति के बैंग में एक करोड़ 41 लाख की ज्वेलरी और कैश रखा गया था। जब सोनम कपूर की सास ने बैग चेक करने पर वो ज्वेलरी गायब मिली।

घर में काफी ढूंढने के बाद भी जब बैग नहीं मिला तो सास सरला आहूजा ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत की. अब तक की जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद करीब 25 लोगों से पूछताछ की है, जिनमें घर का स्टाफ भी शामिल है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पिछले दो सालों में कई लोग काम छोड़ कर गए, और कई नए आए. दिल्ली पुलिस का कहना है कि कई सीसीटीवी फुटेज भी देखे गए हैं. उन लोगों की डिटेल भी जांची जा रही है जो पिछले दिनों काम छोड़ कर चले गए.

Back to top button