मनोरंजन

शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी की रिलीज, डेट आगे नहीं बढाई गई है

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने इस साल बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ दी है. वहीं फैंस एक्टर की अपकमिंग फिल्म डंकी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिन से रुमर्स फैले हुए हैं कि शाहरुख खान स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है. हालांकि अब खबर आ रही है कि फिल्म तय समय पर यानी क्रिसमस 2023 पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें देरी नहीं हो रही है.

‘डंकी’ की रिलीज डेट नहीं बढ़ाई गई है आगे
दरअसल शुक्रवार की रात, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स (जिसे पहले ट्विटर अकाउंट के नाम से जाना जाता था) पर खुलासा किया कि डंकी को स्थगित नहीं किया जा रहा है. उन्होंने आगे दावा किया कि मेकर्स जल्द ही राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म का टीज़र जारी करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने लिखा, “एसआरके – ‘डंकी’ पोस्टपोन्ड नहीं हुई है… हां, डंकी, क्रिसमस2023 पर आ रही है… डंकी टीज़र जल्द ही रिलीज होगा! SRK राजकुमारहिरानी.”

SRK ने भी पहले खुद ‘डंकी’ के पोस्टपोन्ड होने की खबरें की थी खारिज
वैसे ये पहली बार नहीं है कि डंकी के पोस्टपोन्ड होने का दावा करने वाली खबरें सुर्खियां बनी हों, इस साल की शुरुआत में भी इसी तरह की खबरों ने सभी का ध्यान खींचा था. उस दौरान शाहरुख खान ने सफाई देते हुए कहा था, “मुझे लगता है, माशाअल्लाह, भगवान बहुत दयालु हैं. हमारे पास पठान था. भगवान जवान पर और भी दयालु रहे. मैं हमेशा कहता हूं कि हमने गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) से शुरुआत कीय यह एक शुभ दिन है. जन्‍माष्‍टमी के दिन हमने जवान को रिलीज किया. क्रिसमस पर हम आपके लिए डंकी लाएंगे. मैं राष्ट्रीय एकता को प्राथमिकता देता हूं. और जब भी मेरी फिल्म रिलीज होगी, उस दिन ईद होगी.मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मैंने पिछले 29 वर्षों में जितनी मेहनत की, उससे कहीं ज्यादा मेहनत कर रहा हूं और इंशाअल्लाह, मैं कड़ी मेहनत करूंगा. मुझे अब खुशी होती है जब लोग फिल्में देखते हैं और उन्हें उससे खुशी मिलती है.”

Back to top button