मनोरंजन

सलमान खान की न्यू बाल्ड लुक में Video हुई वायरल, फैंस बोले- ‘तेरे नाम 2 की हो रही तैयारी’

21 अगस्त 2023|जल्द मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान एक नए लुक के साथ नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, वीडियो में सलमान खान हल्के बालों में नजर आ रहे हैं, जिसके बाद एक्टर फैंस उनसे यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर सलमान के बाल कहां गए?

सलमान खान ने हाल में अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2 की शूटिंग को खत्म किया है, जिसके बाद एक्टर अपने बड़े बालों वाले लुक में ही नजर आ रहे थे, लेकिन जो वीडियो अब वायरल हो रहा है उसमें सलमान बाल्ड लुक में स्पॉट हुए हैं। उनके इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस भी काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

सलमान खान नए बाल्ड लुक की वीडियो पर फैंस दे रहे रिएक्शन
हालाँकं सलमान अपने नए लुक के बारे में चुप्पी साधे रहे, लेकिन एक्टर के इन नए लुक से ऐसी अटकलें लगने लगीं हैं कि वह ‘तेरे नाम 2’ की तैयारी कर रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “ तेरे नाम 2 की स्क्रिप्ट रेडी.” एक और ने लिखा, “ शायद तेरे नाम 2 आ रही है.” एक और ने लिखा, “ तेरे नाम कमिंग 2 सून.”

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ जल्द होने वाली है रिलीज
फिलहला सलमान खान इन दिनों साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘टाइगर 3’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर कैटरीना कैफ संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगें. इस फिल्म की पहली दो इंस्टॉलमेंट को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सक्सेस मिली थी और अब फैंस बड़े पर्दे पर एक बार फिर टाइगर और जोया की जोड़ी का मैजिक देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. वहीं इस फिल्म को बड़ा और बेहतर बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

‘टाइगर’ सीरीज़ के अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि सलमान, सूरज बड़जात्या के साथ ‘प्रेम की शादी’ नाम की फिल्म के लिए फिर से जुड़ेंगे. हालांकि सलमान ने अभी तक इन रूमर्स को कंफर्म नहीं किया है.

Back to top button