मनोरंजन

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने तोड़ी सारी हदें, शरीर से रिवॉल्वर लगाकर घूमती दिखी उर्फ़ी जावेद….

Urfi Javed: उर्फ़ी जावेद अपनी अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इस बार तो उर्फ़ी नेड़ सारी हदें पार कर दी। दरअसल उर्फ़ी जावेद ने अपने नए लुक में ट्रांसपेरेंट टॉप पहने नजर आईं लेकिन अपने बदन को ढकने के लिए उन्होंने बंदूक वाली स्टिकर का सहारा लिया. ट्रोलर्स अब उर्फ़ी को जाम कर ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उर्फी अपनी नई ड्रेस से सबका दिमाग घुमा दिया है। उर्फी हर बार कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं और अपने इन्हीं आउटफिट्स की वजह वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं लेकिन इस बार उर्फी के नए लुक ने ट्रोलर्स की भी बोलती बंद कर दी है। उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट बोल्ड एंड हॉट लुक से एक बार फिर इंटरनेट पर धमाका कर दिया है। उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो रिवॉल्वर रानी नजर आ रही हैं।

दरअसल, उर्फी जावेद अपने वायरल वीडियो में ट्रांसपेरेंट टॉप और ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट में काफी हॉट लग रही हैं। मगर उर्फी के इस टॉप ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है क्योंकि एक्ट्रेस के टॉप में आगे की तरफ दो गन डिजाइन वाले ग्राफिक है। वायरल वीडियो में उर्फी हमेशा की तरह पैपराजी को हंसते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं। उर्फी का नया लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CraPMqGoW1P/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6e9f26e4-a2fc-4254-9b4c-52e87c8985a6

इस दौरान उर्फी ने अपने बालों में बन और पारंपरिक महाराष्ट्रीयन नोज रिंग और टॉप नॉट से अपने लुक को स्टाइल किया। इसी के साथ उर्फी से जब उनके बन्दूक वाले लुक की पीछे की प्रेरणा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये डिंपल कपाड़िया अभिनीत नई वेब श्रृंखला के लिए उनकी श्रद्धांजलि थी जिसमें महिलाओं को बदमाश गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है। उर्फी ने कहा कि उनका ये सेमी-न्यूड लुक डिज्नी + हॉटस्टार श्रृंखला ‘सास, बहू और फ्लेमिंगो’ पर आधारित है।

ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार उर्फी अजीबों-गरीब कपड़ों में नजर आ चुकी हैं। कई बार उनके आउटफिट लोगों को पसंद भी आते हैं लेकिन ज्यादातर अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया स्टार ट्रोलर्स का निशाने पर ही रहती हैं। उर्फी के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है लेकिन उर्फी पर ट्रोलिंग का कोई असर नहीं पड़ता है और वो हर बार पहले ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर ट्रोलर्स को चिढ़ाती हैं।

Back to top button