मनोरंजन

FIGHTER : देशभक्ति जगा देगी ये फिल्म, ‘फाइटर’, ऋतिक और दीपिका का एक्शन है खतरनाक..

मुंबई 15 जनवरी2024|ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वहीं प्रशंसक ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच निर्माताओं ने आखिरकार सोमवार, 15 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिससे लोगों को स्क्वाड्रन लीडर पार्टी और मिन्नी की कहानी के बारे में जानकारी मिलेगी। मेकर्स ने ‘फाइटर’ ट्रेलर भारतीय सेना दिवस 2024 के दिन रिलीज कर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लोगों को ‘फाइटर’ ट्रेलर का बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर में देशभक्ति का जज्बा साफ नजर आ रहा है।

फाइटर ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन
सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में पावर-पैक एक्शन देखने को मिलने वाला है, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है। ट्रेलर में दीपिका और ऋतिक विमान से टॉप गन एक्शन करते दिखाया दे रहे हैं। पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे दीपिका और ऋतिक की कैमिस्ट्री सोशल मीडिया सुर्खियां बटोर रही है।

फैंस ने किए कमेंट

ऋतिक रोशन के पोस्ट ट्रेलर देखने के बाद फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ये है बॉलीवुड. वहीं दूसरे ने लिखा- मजा आ गया भाई. एक ने लिखा-1000 करोड़ लोडिंग. फाइटर का ट्रेलर देखने के बाद फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं.

फिल्म की बात करें को इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.

Back to top button