मनोरंजन

रणबीर कपूर की फिल्म थिएटर्स में बवाल काटते नज़र आ रही , लेकिन फिल्म को लगा झटका, लीक हुए फिल्म के क्लाइमेक्स सीन

मुंबई 1 दिसंबर 2023|बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में पहली बार इंडस्ट्री का चॉकलेटी बॉय एक खूंखार शख्स का किरदार निभाते हुए नजर आया है. यही वजह है कि फिल्म इस वक्त सिनेमाघरों में बवाल काट रही है. वहीं फिल्म देखने पहुंचे कुछ लोगों ने इसके दमदार सीन्स की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Animal में दमदार एक्टिंग से छाए बॉबी देओल

फिल्म में बॉबी देओल एक विलेन के किरदार में हैं, जो रणबीर कपूर का सौतेला भाई है और गूंगा है, नाम अबरार है. फिल्म के फर्स्ट हाफ में तो उनकी झलक भी नहीं मिलती है.

सेकेंड हाफ में बॉबी देओल की एंट्री होती है, जहां वह अपनी तीसरी शादी में जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना घटती है, जिसके बाद शादी वाले घर में खून खराबा देखने को मिलता है.

इंटरनेट पर लीक हुए ‘एनिमल’ के सीन्स

रणबीर कपूर के ये सीन्स सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही, #AnimalMovie ट्रैंड करने लगा. यूजर्स इन एक्शन से भरपूर सीन्स को देखकर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. वायरल हो रहे फिल्म के इन सीन्स में रणबीर कपूर का बाइक पर बैठे लंबे बालों में धांसू लुक नजर आया है. जिसपर फैंस तालियां बजाकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए दिखे.

https://twitter.com/i/status/1730389850275320204

धांसू लुक में नजर आए रणबीर कपूर

वहीं दूसरे सीन में रणबीर कपूर स्कूल में गन लिए हुए दिखाई दिए. इस सीन पर खूब थिएटर्स में खूब शोर मचता हुआ सुनाई दिया. इन वीडियो को देखकर ये तो साफ कहा जा सकता है कि रणबीर के करियर के लिए ये फिल्म काफी अच्छी साबित होने वाली है. बता दें फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है. फिल्म का टाइम 3 घंटे 21 मिनट रखा गया है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन ही सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

Back to top button