मनोरंजन

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म: रिलीज डेट आई सामने, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली 18 नवंबर 2021।: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पहली बार एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं. फिल्म को लव रंजन डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को 26 जनवरी, 2023 में रिलीज किया जाएगा. इसकी जानकारी निर्माताओं ने देते हुए कहा कि रणबीर-श्रद्धा अभिनीत यह फिल्म होली 2022 में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म की नई थिएट्रिकल रिलीज की सामने आ गई है. ‘प्यार का पंचनामा’और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपर हिट फिल्मों के निर्देशन करने वाले  लव रंजन अपनी अगली फिल्म रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार बॉलीवुड परदे पर उतर रहे हैं.

Click the below button to copy the code!

इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) रोमांटिक कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के बारें में श्रद्धा कपूर ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर मूवी के बारे अपने फैन्स से एक मैसेज शेयर करते हुए लिखा है कि आप ये तारीख  को याद रखियेगा.

इस फिल्म  के बाकी कलाकार और इसकी कहानी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गयी है. निर्माताओं द्वारा फिलहाल मूवी की जानकारी को गुप्त रखा गया है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने की खबर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है. और वे इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

Back to top button