मनोरंजन

Sunita Baby ने सपना को कर दिया फेल!, बूढ़े जवान सब हुए घायल

हरियाणवी जगत में अब कई ऐसी क्वीन हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं, जिन्हें देखने को हजारों नहीं बल्कि लाखों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। सपना चौधरी के अलावा भी अब कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर राज करती जा रही हैं। आज हम बात रचना तिवारी और गोरी नागोरी और कोमल रंगीली की नहीं बल्कि सुनीता बेबी की कर रहीू हैं। सुनीता बेबी के मंच पर आते ही जवान लड़कों के साथ-साथ बूढ़े भी अपना आपा खो बैठते हैं, जिन्हें महफिल में खूब पसंद किया जाता है।

Sunita Baby ने सपना को कर दिया फेल!, बूढ़े जवान सब हुए घायल

लोकप्रियता का अंदाजा आप उनके वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। इस बीच उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी टाइट सूट में हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

Read more : मात्र ₹20000 की लागत से शुरू करें देसी बर्गर का बिजनेस, होंगी मोटी कमाई

उनके साथ बूढ़े और जवान भी साथ-साथ नाचते दिख रहे हैं। सुनीता बेबी के सामने खड़े एक ताऊ तो सीटी मारकर उनकी हौसला अफजाई करते दिख रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे।

हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी को टक्कर देने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी टाइट कपड़ों में लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

Sunita Baby ने सपना को कर दिया फेल!, बूढ़े जवान सब हुए घायल

आप देख सकते हैं कि फैंस उनके ऊपर खूब नोटों की बरसात कर रहे हैं, जो लोगों को पागल बना रही हैं। यह कार्यक्रम रात में चल रहा है, जहां लोग टॉर्च जलाकर उन्हें देखते नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी की तरह सुनीता बेबी के चाहने वाले लाखों लोग हैं। सुनीता बेबी के इससे पहले भी कई बार वीडियो वायरल हो चुके हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है। इस वीडियो में भी उन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता दिख रहा है।

Back to top button