टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

स्कूल ड्रेस में छोटी बच्ची ने सड़क पर किया जबरदस्त डांस, ‘सइयां दिल में आना रे’ पर दिए गजब एक्सप्रेशंस, बड़े-बड़े डांसर्स भी फेल….

वायरल वीडियो: छोटे बच्चे अपने मन के मालिक होते हैं। वह कब क्या कर जाए वो कोई नहीं जनता। अक्सर उनकी हरकतें लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। वहीं, अगर बात बच्चों के डांस की करें तो आजकल छोटे-छोटे बच्चों में कूट-कूट कर टैलंट भरा हुआ है। ये बच्चे ऐसे डांस स्टेप करते हैं, जिन्हें देखकर होश उड़ जाते हैं। उन्होंने अपने डांस के आगे बड़े-बड़े दिग्गज डांसर्स को भी फेल कर दिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची स्कूल ड्रेस में सड़क पर डांस कर रही हैं। बच्ची दिखने में जितने क्यूट है उतना ही उसका डांस भी लोगों को क्यूट लग रहा है। बच्ची सइयां दिल में आना रे गाने पर डांस कर रही है। बच्ची के एक्सप्रेशन और उसके डांस मूव्स इतने जबरदस्त हैं कि हर कोई इसके डांस पर फिदा हो गया है।

क्लिप को उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो की शुरुआत में छोटी बच्ची स्कूल यूनिफॉर्म में ‘सैयां दिल में आना रे’ गाने पर थिरकती नजर आती हैं। आध्यश्री की एनर्जी से आप समझ सकते हैं कि वह कितनी अच्छी डांसर हैं। उन्होंने स्कूल ड्रेस में इस गाने पर गजब का डांस किया। वीडियो में आप गौर करेंगे तो समझ आएगा कि वह सड़क किनारे डांस कर रही है। वह अपने डांस स्टेप्स से लोगों का दिल जीत लिया। हमें पूरा यकीन है कि उनकी परफॉर्मेंस आपको भी डांस करने के लिए भी मजबूर कर देगा। डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा, “सइयां दिल में आना रे।”

https://www.instagram.com/reel/CmL2rKppnpv/?utm_source=ig_embed&ig_rid=caa22ee8-df53-4873-8f8c-c8ea19d4eef9

वीडियो को 16 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और तब से इस वीडियो पर नेटिजन्स से अनगिनत कमेंट्स किए। इस छोटी लड़की की प्रतिभा और एनर्जी के लेवल को देखकर सभी यूजर्स बेहद ही हैरान हैं। अभी तक इस वीडियो ने 5.6 मिलियन व्यूज भी बटोरे। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, ‘वह लड़की बहुत प्यारी है और इसका डांस तो कमाल है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘क्यूटी पाई…तुम बहुत प्यारी हो…लव यू अलॉट।’ इसके साथ कई हार्ट इमोजी भी थे।

Back to top button