मनोरंजन

कच्चा बादाम वाले अंकल याद है आपको ?अब नहीं मिल रहे कही से भी पैसे….. खाने-पीने के लाले पड़े, रो-रोकर बताई पूरी कहानी…..

मुंबई 2 मार्च 2023 सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो मिनटों में किसी को भी स्टार बना सकता है. ऐसा ही कुछ कमाल साल 2021 में देखने को मिला था, जब मूंगफली बेचने वाले भुवन बादायकर (Bhuban Badyakar) ने कच्चा बादाम गाकर रातों-रात शोहरत हासिल कर ली. भुवन बादायकर का कच्चा बादाम (Kacha Badam) सॉन्ग और उनका वीडियो इतना वायरल हुआ कि भुवन को बड़ी ही तेजी से लाइमलाइट मिलना शुरू हो गई. लेकिन अब खबर आ रही है कि भुवन बादायकर पैसों की वजह से धोखाधड़ी के चलते खराब आर्थिक स्थिति की मार झेल रहे हैं.


कच्चा बादाम सिंगर के साथ हुई पैसों की ठगी

भुवन बादायकर ने बांग्ला आजतक को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनके साथ पैसों की वजह से ठगी हुई है. भुवन बादायकर ने बताया है कि- मेरे साथ 3 लाख रुपये को लेकर हेरफेर हुआ. गोपाल नाम के एक शख्स ने मुझे 3 लाख रुपये दिए और कहा कि वह यूट्यूब पर कच्चा बादाम सॉन्ग को चलाएगा. लेकिन बाद में मुझे अपने ही गाने को लेकर कॉपीराइट्स क्लेम आने शुरू हो गए, क्योंकि उस शख्स ने धोखे से मेरे गाने के राइट्स खरीद लिए अब कोई शो मुझे नहीं बुलाता है और न ही मेरे गाने को यूट्यूब पर चलाया जा सकता है. भुवन बादायकर ने आगे बताया है कि वह पढ़े लिखे नहीं हैं. जिसका पूरा फायदा उस गोपाल नाम के शख्स ने भरपूर उठाया है और इसी वजह से भुवन बादायकर की कमाई के सारे रास्ते बंद हो गए हैं.

इस दौरान अपने साथ हुईं चालसाजी और बिगड़ती हुई आर्थिक स्थिति का दर्द भुवन बादायकर (Bhuban Badyakar) ने रो-रोकर बयां किया है. मालूम हो कि कच्चा बादाम (Kacha Badam) के चलते हुए वायरल हुए भुवन बादायकर को अब खाने की भी किल्लत हो रही है. जिसकी वजह से ये वायरल स्टार परेशानी में है. बता दें भुवन बादायकर के कच्चा बादाम सॉन्ग पर सोशल मीडिया पर काफी रील्स वीडियो बने. इंस्टाग्राम फेमस इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का इस गाने पर रील वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था.

Back to top button