मनोरंजन

VIDEO : ज़बरदस्त प्रिव्यू है शाहरुख़ खान की मूवी जवान का,दीपिका पादुकोण की धांसू एंट्री

मुंबई 11 जुलाई 2023 शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के टीजर का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा था फिल्म का टीजर 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं है। बल्कि टीजर से पहले मेकर्स ने फैन्स को एक बड़ा तोहफा दे दिया है। जी हां, शाहरुख की ‘जवान’ का प्रीव्यू रिलीज किया गया है, जिसने हर किसी को एक्साइटेड कर दिया है। प्रीव्यू में शाहरुख खान एक सीन में अपने चेहरे और सिर पर बंधीं पट्टियां खोलते नजर आते हैं, और फिर जब उनका बाल्ड लुक सामने आता है, तो वह काफी खतरनाक लगते हैं।


प्रीव्यू से यह पता चल रहा है कि जवान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा को दिखाती है जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए तैयार है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका भी नजर आएंगी। सिर्फ यही नहीं फिल्म के प्रीव्यू को देखकर यह भी लग रहा है कि शाहरुख खान एक अलग अंदाज में भी नजर आएंगे जो श्याद पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

‘जवान’ फिल्म 10 सितंबर से थिएटर्स में दस्तक देगी। फिल्म के बजट की बात करें, तो कहा जा रहा है कि फिल्म ‘जवान’ के ओटीटी राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स ने 120 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। आपको बता दें कि शाहरुख का लुक देखकर फैन्स क्रेजी हो गए हैं और यूट्यूब पर इस अनाउन्समेंट वीडियो पर ही 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं। यह फिल्म पूरे विश्व में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

Back to top button