मनोरंजन

एक्ट्रेस किम शर्मा करेगी दूसरी शादी…लिएंडस पेस के साथ लेगी सात फेरे…गुपचुप शादी की तैयारी

रायपुर 7 मई 2022। किम शर्मा और लिएंडर पेस के फैंस के लिए बड़ी खबर है. रिपोर्ट्स हैं कि किम और लिएंडर जल्द शादी कर सकते हैं. हालांकि ये ग्रैंड वेडिंग नहीं होगी. कपल कोर्ट मैरिज करने का प्लान कर रहा है.

फैंस को गुडन्यूज देंगी किम?
जिस वक्त बॉलीवुड सेलेब्स की शादी की धूम मची हुई है. आलिया और रणबीर के बाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी दिसंबर में होने की खबरें हैं. ऐसे में किम और लिएंडर भी जल्द गुडन्यूज दे सकते हैं. किम शर्मा और लिएंडर पेस को उनके पेरेंट्स का आशीर्वाद मिला है. कपल का रिश्ता उनके परिवार को मंजूर है. इसलिए अटकलें तेज हैं कि कपल अपना रिश्ता अगले पड़ाव पर लेकर जाएगा.

किम बॉयफ्रेंड लिएंडर से करेंगी शादी?
कपल के रिश्ते को लेकर लेटेस्ट अपडेट है कि वे कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि लिएंडर और किम के पेरेंट्स ने मुंबई में मुलाकात की थी. इस मीटिंग में किम शर्मा के बांद्रा स्थित घर में कोर्ट मैरिज करने पर बातचीत हुई. अब ये बातचीत क्या हकीकत में तब्दील होती है, ये बहुत जल्द फैंस को मालूम पड़ जाएगा.

वैसे ये पहली बार नहीं था जब किम और लिएंडर के पेरेंट्स ने मुलाकात की हो. पिछले साल दिसंबर में कपल कोलकाता गया था. वहां उन्होंने लिएंडर के पेरेंट्स से मुलाकात की थी. बाद में किम के पेरेंट्स ने भी उन्हें ज्वॉइन किया था. किम और लिएंडर के एक होने को लेकर फैंस काफी एक्साटइेड हैं. देखना होगा उनकी ये विश कब पूरी होती है. 

किम शर्मा अगर लिएंडर से शादी करती हैं तो ये उनकी सेकंड मैरिज होगी. इससे पहले एक्ट्रेस ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी. लेकिन ये शादी लंबी नहीं चल पाई, दोनों का 2016 में तलाक हो गया था. किम का क्रिकेटर युवराज सिंह संग रिलेशन भी काफी चर्चा में रहा था. अब किम की जिंदगी में लिएंडर पेस हैं. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पंसद आती है. उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं.

Back to top button