मनोरंजन

विवादों के बाद भी नहीं रुकी गदर 2 की शूटिंग…हसीन वादियों के मज़े लेती नज़र आई ‘सकीना’

नई दिल्ली 24 दिसंबर 2021 बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ के लिए हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में शूटिंग कर रही हैं. ‘गदर 2’ में एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी नजर आने वाली है.  फिल्म में उनके साथ काम कर रहे एक्टर सनी देओल भी उनके साथ इस समय पालमपुर में हैं. इस दौरान अमीषा पालमपुर की प्राकृतिक खूबसूरती देख बेहद एक्साइटेड हैं. पालमपुर के खूबसूरत पहाड़ों के बीच से अमीषा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यहां के खूबसूरत नजारे देखे जा सकते हैं.


अमीषा पटेल ने ट्वीट कर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पालमपुर की खूबसूरत वादियां और वहां की प्राकृतिक सुंदरता देखते ही बनती है. वीडियो शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा है, ‘पालमपुर की सुबह एक वीडियो जरूर डिजर्व करती है.. 6.40 बजे .. प्रकृति की सुंदरता… कंपकंपाती ठंड लेकिन बेहद शांत.’ इस वीडियो में अमीषा किसी पुल पर खड़ी सामने झर-झरकर बहते पानी और खूबसूरत वादियों को निहार रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में प्रार्थना की आवाज सुनाई दे रही है. फैंस इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए पालमपुर की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि लंबे समय बाद अमीषा पटेल बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. अमीषा फिल्म गदर 2 के दूसरे कलाकारों के साथ पालमपुर में शूट कर रही हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया है. दरअसल फिल्म की शूटिंग पालमपुर के जिस घर में हुई है वहां पर पैसों के लेन-देन को कुछ विवाद खड़ा हो गया है. खबरों के मुताबिक शूटिंग के दौरान वहां बने चाय के बागान को नुकसान पहुंचा है. वहीं घर के मालिक ने आरोप लगाया है कि उन्हें पूरे पैसे नहीं दिए गए, साथ ही उनकी अनुमति लिए बिना ही घर के दूसरे हिस्से में शूटिंग की गई.

Back to top button