मनोरंजन

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Honeymoon Cancel : आलिया भट्ट-रणबीर का हनीमून हुआ कैंसिल… ये वजह आयी है सामने … 14 अप्रैल को होनी है शादी, उससे पहले ….

मुंबई 9 अप्रैल 2022। अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। इस हॉट कपल का हनीमून प्लान कैंसिंल (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Honeymoon Cancel) हो गया है। मीडिया में बड़े जोर शोर से इस बात की चर्चा था कि रणबीर और अलिया शादी के बाद कहां अपना हनीमून मनाने जायेंगे। मीडिया में लगातार इस बात की खबरें भी आ रही है कि अलिया और रणबीर ने बकायदा अपना हनीमून डिस्टीनेशन फाइनल कर दिया है और शादी के एक वीक के भीतर दोनों हनीमून ट्रीप पर निकल जायेंगे।

लेकिन, अब जो अपडेट आ रही है, उसके मुताबिक अलिया और रणबीर का हनीमूल कैंसिल हो गया है। दोनों के साउथ अफ्रीका में हनीमून की जानकारी सामने आ रही थी। इससे पहले आलिया और रणबीर ने शादी का ऐलान कर कईयों को चौका दिया था। दोनों की शादी का काउंटडाउन चालू हो गया है। 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ने मुंबई में गैंड रिसेप्शन का प्लान किया है, जिसमें बालीवुड सिलिब्रेटी, एक्टर, फ्रेंड्स और सिने जगत के लोग शामिल होंगे।

हनीमून को लेकर जो अपडेट आ रहा है उसके मुताबिक अलिया और रणबीर शादी के बाद शूटिंग में बिजी हो जायेंगे, जिसकी वजह से दोनों का हनीमून पर जाना फिलहाल कैंसिंल हो गया हैं। रणबी और आलिया शादी के बाद हिमाचल चल रहे शूटिंग संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनीमल की शूटिंग करेंगे। जानकारी के मुताबिक 14 अप्रैल को शादी के बाद 21 अप्रैल को ही कपल मनाली के लिए रवाना हो जायेगा।

Back to top button