मनोरंजन

Sofia Ansari: सोफिया ने लाल साड़ी पहन ढाया बोल्डनेस का कहर, दिखाई ऐसी अदाएं की मचल उठा हर एक का दिल, वायरल हुआ वीडियो….

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी की हॉटनेस को देख अच्छे-अच्छों का पसीना छूट जाता है। सोफिया की हर एक अदा पर लाखों लोग अपना दिल हार चुके हैं। तभी तो सोफिया की तस्वीरें और वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस बीच एक सोफिया का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफिया गोवा बीच पर नजर आ रही हैं। सोफिया के लुक की बात करें, तो उन्होंने रेड साड़ी के साथ रेड कलर का डीप नेकलाइन ब्लाउज पहना हुआ है, जो उनके लुक बोल्ड बना रहा है। अपने बालों को खुला रखते हुए सोफिया ने काफी मिनिमल मेकअप किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो में सोफिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। सोफिया का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं, इंटरनेट पर सोफिया का ये आग की तरह वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ”आपको देखकर मेरा दिन बन जाता है।” वहीं किसी ने कमेंट किया, ”यार आपकी हॉटनेस किसी दिन जान ले लेगी।”

Back to top button