मनोरंजन

ADITYA NARAYAN ने लाइव कॉन्सर्ट में फैन को माइक से मारा, फिर गुस्से में फेंका फैन का फोन

भिलाई 12 फरवरी 2024  बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं. लेकिन गलत वजहों से. इस बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है. दरअसल आदित्या नारायण एक स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे थे. लोगों का भारी हुजूम उन्हें सुनने के लिए आया था जिसमें से ज्यादा लोग तो यूथ ही थे. परफॉर्मेंस के बीच में आदित्य गाते-गाते ही गुस्सा जाते हैं और वे एक शख्स का मोबाइल छीनकर क्राउड में फेंक देते हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उन्हें इस हरकत के लिए लताड़ते भी नजर आ रहे हैं.

आदित्य ने फैन को माइक से मारा

वायरल वीडियो में दिखाया गया कि आदित्य गाना गाते हुए अचानकर एक फैन के पास जाते हैं. पहले वो फैन के हाथ पर माइक से मारते हैं. फिर जबरदस्ती उसका माइक छीनकर भीड़ की तरफ फेंक देते हैं. इसके बाद आदित्य वहां से चले जाते हैं और दोबारा गाना शुरू करते हैं. आदित्य ने ऐसा क्यों किया इसे लेकर अभी तक कुछ क्लियर नहीं है. हालांकि, उनके इस बिहेवियर से फैंस बिल्कुल खुश नहीं हैं. फैंस उन पर काफी गुस्सा हैं.

आदित्य पर भड़के यूजर्स

एक यूजर ने लिखा- इससे पहले आदित्य ने रायपुर के एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ के साथ भी बदतमीजी की थी. वहीं कुछ लोग उनके बिहेवियर को बहुत गलत बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे पता नहीं किस बात का घमंड है. बेचारे का फोन फेक दिया. इसी तरह के कमेंट्स यूजर्स लगातार कर रहे हैं.

Back to top button