मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

शादी की खबरों के बीच केएल राहुल संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अथिया, तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया प्यार

VIRAL VIDEO: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। अभी हाल ही में वो बॉयफ्रेंड केएल राहुल संग न्यू ईयर पार्टी में नजर आई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इसके बाद अब अथिया फिर से राहुल संग स्पॉट हुई है। इन तस्वीरों में अथिया शेट्टी केएल राहुल संग कार में बैठी हुई दिखाई दी। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तो चलिए देखते है तस्वीरें सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील शेट्टी की लाडली एयरपोर्ट से बाहर निकलती हैं तो पैपराजी एक्ट्रेस से कहते हैं कि वो और केएल राहुल साथ में आ जाएं। इसके बाद कैमरे में केएल राहुल को देखा जा सकता है। हालांकि दोनों एक साथ पोज नहीं करते। पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें…

जब लोगों ने इस बात पर गौर किया कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी साथ में बाहर नहीं निकले तो कमेंट सेक्शन में मस्ती-मजाक शुरू हो गया। कुछ लोगों ने तो ये तक पूछ लिया कि क्या केएल और अथिया के बीच लड़ाई हो गई है। वहीं एक यूजर ने कहा कि शादी से पहले ही इतनी दूरी कि साथ में फोटो तक क्लिक नहीं करवाई। वीडियो के आखिर में दोनों को एक ही कार में बैठकर जाते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल का ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। बता दें कि इनके फैंस इन्हें दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी 21 जनवरी से लेकर 23 जनवरी के बीच में हो सकती है।

Back to top button