मनोरंजन

इस हॉलीवुड स्टार संग एक्ट्रेस की फोटो पर मचा बवाल, जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश के रिश्ते का मजाक..

मुंबई 1 अक्टूबर 2023|बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बीते कुछ वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी पर्सनल लाइफ में इतना तमाशा हुआ कि बात उनकी इमेज पर आ गई। जबसे जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा उनकी मुसीबत भी बढ़ गईं। जहां एक तरफ ED ने उन पर शिकंजा कसा हुआ है, वहीं दूसरी ओर अब उनका करियर भी इसके चपेट में आ गया। खैर अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस का करियर पटरी पर आ रहा है। हाल ही में हॉलीवुड स्टार वैन डैम संग एक तस्वीर शेयर कर जैकलीन ने फैंस को सरप्राइज कर दिया।

चर्चा में है जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ जैकलीन की यह तस्वीर
दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर हॉलीवुड स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि ‘लेजेंड वैन डैम के साथ कोलैबोरेशन के लिए इंतजार नहीं कर सकती.’ वहीं उनके इस फोटो पर कमेंट्स की बाढ आ गई है. यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. किसी ने दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर खुशी जताई, तो कई लोगों ने दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी कयास लगाया.

सुकेश को लेकर किया मजाक

बता दें, एक्ट्रेस ने एक ट्वीट (X) में इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘लेजेंड वैन डैम के साथ हूं। इस कोलैबोरेशन के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’ वहीं, इस पर रिएक्ट करते हुए सिंगर मीका सिंह ने कुछ ऐसा लिखा जिसे पढ़कर एक्ट्रेस को भी गुस्सा आ जाएगा। मीका ने कहा, ‘तुम बहुत सुंदर लग रही हो… ये सुकेश से कहीं बेहतर है।’ अब जिस तरह से मीका सिंह ने इतने हलके में इस बात को कहा है ट्रोलर्स को मज़्ज़ा आ गया। इस पर खूब बवाल मचा। हालांकि, बाद में सिंगर ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

मीका सिंह के सुकेश को लेकर किया मजाक
लेकिन तहलका तो तब मचा जब मीका सिंह ने भी एक्ट्रेस की इस फोटो पर कमेंट किया. मीका ने जैकलीन की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘तुम बहुत सुंदर लग रही हो… ये सुकेश से कहीं बेहतर है.’ वहीं सिंगर द्वारा किए गए इस तरह के कमेंट पर हंगामा मच गया. वहीं विवाद बढ़ता देख कुछ देर मीका ने अपने ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट डिलीट कर दिया. 

खूब चर्चा में रहा सुकेश संग जैकलीन का रिश्ता
बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर केस के दौरान कई बार जैकलीन से पूछताछ की जा चुकी है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई है. वहीं सुकेश जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स भी दिया करता था. इतना ही नहीं, जेल जाने के बाद भी महाठग सुकेश एक्ट्रेस को प्यार भरे खत लिखता कहता है. वहीं सुकेश की असलियत जानने के बाद अब एक्ट्रेस ने उससे दूरी बना ली है. 

Back to top button