मनोरंजन

यूजर ने इस एक्टर को ट्वीट कर कहा…..”ठंडी में कंबल बांटे अब गर्मी में ठंडी बीयर नहीं पिलाओगे” एक्टर ने दिया ऐसा जवाब….

नई दिल्ली 8 अप्रैल 2022 । कोरोना काल में गरीब परिवारों के लिए मसीहा बनकर सामने आये फिल्म एक्टर सोनू सूद अपने सोशल वर्क को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। ऐसे में बढ़ती गर्मी के बीच एक यूजर का सोनू सूद को किया गया ट्वीट और उस पर एक्टर सोनू सूद का रिप्लाई काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल के वक्त लॉकडाउन में सबकी इतनी मदद की थी कि लोगों ने उन्हें मसीहा का नाम दे दिया था। जिस किसी को कोई भी मदद चाहिए होती, वो तुरन्त एक्टर को टैग कर सोशल मीडिया पर मैसेज कर देता, हालांकि कई बार यूजर्स उनसे ऐसी मांग भी कर देते जिसे पढ़कर लोगों की हंसी छूट जाती है। ऐसा ही इस बार हुआ जब यूजर ने उनसे गर्मी को देखते हुए बियर की मांग कर दी है।

इस यूजर ने बकायदा सोनू सूद को एक फोटो टैग किया है, जिसमें एक शख्स के हाथ पर एक तख्ती है, और उस तख्ती में लिखा हुआ है “सर्दियों में कंबल दान करने वालों…गर्मियों में ठंडी बीयर नही पिलाओगे”….. इस ट्वीट का जवाब सोनू सूद ने अपने ही अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा बियर के साथ भुजिया चलेगा साथ में हंसने वाला इमोजी भी बनाया। उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पर फनी रिएक्शन दे रहे है। बता दें कि अक्सर सोनू सूद यूजर्स के ट्वीट का जवाब देते है।

इन दिनों सोनू सूद टीवी शो एमटीवी रोडीज में दिख रहे हैं एक्टर ने रणविजय सिंह को रिप्लेस किया हैं। इसे लेकर उन्होंने इंस्टा पर लिखा था…. MTV रोडीज़ की यात्रा आपको जीवन के लिए एक चैंपियन के रूप में ढालती है। चुनौतियों की ये सीरीज किसी के खिलाफ नहीं है। बस यह देखने के लिए है कि क्या आप अपने आप में एक मजबूत संस्करण के रूप में उभरने के लिए संघर्ष करते है।

फिल्मों की बात करें तो सोनू सूद फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में हैं। इसका ट्रेलर भी काफी पहले रिलीज हुआ था। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त अहम रोल में हैं, हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी।

Back to top button