मनोरंजन

एक्ट्रेस के साथ गलत काम करना चाहता था प्रोड्यूसर, मना किया तो बोला- यहां नहीं करोगी तो…

मुंबई 25 अगस्त 2022 : टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी पिछले दिनों खुद से शादी करने पर चर्चा में आई थीं। गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए कनिष्का सोनी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। एक्ट्रेस ने बताया था कि रिलेशनशिप में उनका एक्सपीरियंस वाहियात रहा था। अब कनिष्का ने नए इंटरव्यू में अपने अब्यूसिव रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को फेस करने के अपने बुरे एक्सपीरियंस को शेयर किया है। कनिष्का के इन खुलासों को जानकर उनके खुद से शादी करने की वजह नजर आती है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कनिष्का ने कहा- जब मैं मुंबई आई थी, मुझे कई लड़कों ने प्रपोज किया था। मुझे 1200-1300 ऐसे प्रपोजल आए थे। एक फेमस एक्टर ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन दो महीने बाद उसका असली चेहरा सामने आया वो वायलेंट था।

”मैं उसका नाम नहीं लूंगी वरना विवाद होगा। मगर वो काफी हिंसक था और हर 15 मिनट में गुस्सा हो जाता था।वो चीजों को तोड़ता था और मुझे पीटता था। मेरी मां हमेशा कहती थीं कि किसी को भी ऐसे इंसान के साथ नहीं रहना चाहिए। मैंने डेढ़ साल तक ये रिश्ता खींचा था। मुझे इस रिलशनशिप से बाहर आने में 5 साल लगे।” कनिष्का ने बताया कि एक बार उन्हें पूरा दिन शूटिंग के बाद शो से बाहर निकाल दिया गया था। वजह जानकर आपको हैरानी होगी। कनिष्का को शो से इसलिए बाहर निकाला था क्योंकि वो प्रोड्यूसर के कमरे तक नहीं गई थीं। कनिष्का ने एक और वाकया बताते हुए कहा- 2008 में एक A ग्रेड फिल्म के लिए प्रोड्यूसर ने मुझे अपने घर चलने को कहा था। ताकि वो मेरा पेट देख सके। मैंने प्रोड्यूसर को कहा कि मैं फिल्म के लिए ऐसा नहीं करूंगी। लेकिन उसने कहा- अगर तुम यहां नहीं करोगी तो कैसे फिल्म में करोगी? तब अपना पेट दिखाना मेरे लिए बड़ी बात थी। Babubhai Dibha का शुक्रिया, मैंने कुछ छोटी फिल्में कीं लेकिन मेरा सपना प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत बनना था।

कनिष्का का दावा है कि उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल में आइटम सॉन्ग रिजेक्ट किया था। उन्होंने तमिल म्यूजिक डायरेक्टर श्रीकांत देवा के लिए आइटम सॉन्ग किया था। कनिष्का अब किसी रिश्ते में नहीं हैं।उन्होंने खुद से शादी कर ली है। सिंदूर-मंगलसूत्र में कनिष्का अपनी तस्वीरें इन दिनों इंस्टा पर खूब शेयर कर रही हैं। कनिष्का को सीरियल दीया और बाती हम में उनके रोल से जाना जाता है। वो पवित्र रिश्ता, देवों के देव… महादेव, महाबली हनुमान जैसे शोज का हिस्सा रही हैं।

Back to top button