मनोरंजन

अदाओं के बाद अब Shehnaaz Gill ने चलाया आवाज का जादू, सभी फैन्स हुए दिवाने…

मुंबई 11 सितंबर 2022 : पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया था और अब वह अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिलों पर जादू चला रही हैं। शहनाज गिल ने अपनी जादुई आवाज में एक और वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है जिसमें वह ‘इश्क तेरा लै डूबा’ सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है और जमकर शेयर किया जा रहा है।

शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी शानदार आवाज से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। इस वीडियो में शहनाज कौर गिल पॉपुलर हिंदी सॉन्ग ‘इश्क तेरा लै डूबा’ गा रही हैं। इस दौरान अभिनेत्री के चेहरे पर प्यारे एक्सप्रेशन है। खबर लिखे जाने तक शहनाज के इस वीडियो को 9 लाख 2 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

हालांकि, शहनाज के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई है। कई फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की बात की है। एक फैन ने लिखा, ‘इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और अपने रील्स में सिद्धार्थ के साथ जी भी रही हैं। उन्हें यादों में शामिल कर रही हैं। दुनिया वालों ने लड़की को बड़ा टंग किया यार।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘शहनाज से जो जले वो जरा साइड से चले।’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘सिडनाज हमेशा।’ इसके अलावा भी कई फैंस ने शहनाज के वीडियो पर लंबे-चौड़े कमेंट किए हैं।

सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस शहनाज गिल जल्द ही दबंग खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ में काम करती नजर आएंगी। बिग बॉस के दौरान भी शहनाज गिल अपनी सादगी के चलते सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गई थीं और अब उन्हें बड़े पर्दे पर सलमान के साथ देखना दिलचस्प होगा।

Back to top button