मनोरंजन

करवा चौथ पर कपिल शर्मा की ‘पत्नी’ और ‘गर्लफ्रेंड’ में हुई लड़ाई, जानें क्या है पूरा माजरा….

मुंबई 13 अक्टूबर 2022: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर चर्चा में हैं। उनका यह शो खूब पसंद किया जा रहा है। मगर, इस बार शो में कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड और पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ है। इसके पीछे वजह है करवाचौथ। दरअसल, इस बार का एपिसोड करवाचौथ स्पेशल होने वाला है। शो में कपिल शर्मा की पत्नी और उनकी गर्लफ्रेंड दोनों ही कप्पू के लिए करवा चौथा का व्रत रखने के लिए भिड़ गईं। हालांकि, दोनों में से किसे करवाचौथ का व्रत रखने को मिलेगा, यह तो आगे पता चलेगा, लेकिन वाइफ और गर्लफ्रेंड के बीच का झगड़ा देखकर कपिल शर्मा को खूब मजा आ रहा है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। करवा चौथ के मौके पर कपिल शर्मा का ये वीडियो उनके फैंस को खूब हंसा रहा है। दरअसल, कपिल शर्मा के लिए ऑनस्क्रीन पत्नी बिंदू शर्मा (Sumona Chakravarti) और पड़ोसन गजल (Srishty Rode) ने करवाचौथ का व्रत रखा है। ऐसे में दोनों ने दूसरे से भिड़ती भी दिखाई दे रही हैं।

ये प्रोमो वीडियो कपिल शर्मा ने खुद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है। बता दें कि जहां एक ओर देश भर में करवा चौथ की धूम है तो वहीं कपलि शर्मा भी अपने शो में करवाचौथ स्पेशल एपिसोड लेकर आ रहे हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि कपिल की पत्नी और गर्लफ्रेंड ट्रेडिशनल अवतार में सज-धज कर हाथ में पूजा की थाली और छलनी लेकर स्टेज पर आती हैं। तभी गजल को देखकर कपिल की पत्नी उनसे पूछती हैं- ‘तुमने किसके लिए करवा चौथ रखा है’? गलज कहती हैं- ‘मैंने अपने कप्पू के लिए व्रत रखा है।’ गजल की बात पर कपिल की पत्नी कहती हैं- ‘कप्पू मेरा पति है।’ लेकिन, गलज कहती हैं, ‘कप्पू मेरा प्यार है’। गजल की बात के जवाब में कपिल की पत्नी कहती हैं, ‘इतना भरोसा है अपने प्यार पर तो भरोसा करके देख लो। मैं अपने कप्पू का तुम्हें पू भी नहीं लेने दूंगी। इस पर गजल कहती हैं- ‘मुझे तो पूरा कप्पू चाहिए।’ एक तरफ पत्नी और गर्लफ्रेंड दोनों ही कप्पू के लिए व्रत रखने को बहस कर रही होती हैं, तभी कपिल शर्मा की एंट्री होती है। वह हंसते हुए कहते हैं, ‘कोई मुझसे से तो पूछ लो।’

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल तो पत्नी और गर्लफ्रेंड की लड़ाई को खूब एन्जॉय करते दिख रहे हैं। आखिर दो महिलाएं जब व्रत रखने के लिए आपस में झगड़ रही हों, तो कौन खुश नहीं होगा? आपको बता दें कि इस शो में सुमोना चक्रवर्ती कपिल की पत्नी के रूप में नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े कपिल की गर्लफ्रेंड गलज का रोल प्ले कर रही हैं। शो में गजल और कपिल शर्मा की फ्लर्टिंग को फैंस काफी एन्जॉय करते हैं। प्रोमो देखकर कहा जा सकता है कि यह एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है।

Back to top button