मनोरंजन

Women’s day special: Kangana Ranaut के शो lock up की इन हसीनाओं को नहीं पता देश के राष्ट्रपति का नाम….

मुंबई 8 मार्च 2022 । बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का डिजिटल रिएलिटी शो लॉक अप (Reality Show Lock Upp) मजेदार होता जा रहा है। शो में जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शो में मजेदार टास्क भी देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया जिसका नाम था ‘अक्ल बड़ी या भैंस’ और जेल की दो टीम, टीम ब्लू और टीम ऑरेन्ज में से कंटेस्टेंट्स को चुना गया। टास्क में कंटेस्टेंट्स के सामान्य ज्ञान GK और ताकत का परीक्षण किया गया।
देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाईं ये 4 कंटेस्टेंट

इस टास्क के लिए जेल में बंद पायल रोहतगी और पूनम पांडे को जनरल नॉलेज का खेल खेलने के लिए चुना गया तो वहीं सिद्धार्थ शर्मा और बबीता फोगट को वजन उठाना था। हर गलत जवाब के साथ सिद्धार्थ और बबीता पर बढ़ाया जाएगा। तो वहीं दूसरी टीम से जीके के जवाब दिए निशा और सारा ने जबकि वजन उठाना था शिवम शर्मा और तहसीन पूनावाला को। टास्क के दौरान दोनों टीम से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया लेकिन सारा खान, निशा रावल, पायल रोहतगी और पूनम पांडे में से कोई भी कंटेस्टेंट इसका सही जवाब नहीं दे सकीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

क्विज राउंड के दौरान दोनों टीम से देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया और ट्विटर पर राजनीतिक मुद्दों पर बढ़ चढ़कर बोलने वाली पायल रोहतगी भी इसका जवाब नहीं दे पाईं। इतना ही नहीं जब पायल से पूछा गया कि ट्विटर पर कितने शब्द लिखे जा सकते हैं तो उन्होंने इसका भी गलत जवाब दिया। इसके जवाब में पायल ने 140 कहा जबकि सही जवाब 280 है। मालूम हो कि पायल हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके विवादित पोस्ट के चलते चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं कई बार उनका ट्विटर हैंडल सस्पेंड भी किया जा चुका है।

Back to top button