मनोरंजन

TIGER 3: छप्पर फाड़ कमाई से ‘टाइगर 3’ ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस…

मुंबई 14 नवंबर 2023|सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ रविवार को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. त्योहार होने के बावजूद ‘टाइगर 3’ की बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर ओपनिंग रही और इसने रिलीज के पहले दिन दमदार कलेक्शन किया है. वहीं मंडे को ‘टाइगर 3’ ने टिकट खिड़की पर धुंआधार कमाई कर विस्फोट कर दिया और इसी के साथ फिल्म ने शाहरुख खान की पठान, जवान, बाहुबली 2 सहित कईं फिल्मों का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया. चलिए यहां जानते हैं ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी सोमवार को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

सलमान खान की लेटेस्ट रिलीज एक्शन पैक्ड फिल्म ‘टाइगर 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वहीं अब जब ये मूवी सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है तो ऑडियंस से भी इसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. भाईजान के फैंस ‘टाइगर 3’ को खूब सेलिब्रेट कर रहे हैं और इसी के साथ सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस की भी भीड़ उमड़ रही है. रिलीज के पहले दिन 44.50 करोड़ की बंपर कमाई करने के बाद अब ‘टाइगर 3’ की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दूसरे दिन 57.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ ‘टाइगर 3’ की 2 दिनों की कुल कमाई अब 102.00 करोड़ रुपये हो गई है.
‘टाइगर 3’ ने सेकंड डे तोड़ा ‘जवान’-‘गदर 2’ का रिकॉर्ड

‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दो दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. ये फिल्म ताबड़तोड़ नोट छाप रही है और रिलीज के दूसरे दिन सलमान खान की फिल्म ने 57 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है. इसी के साथ इस फिल्म ने अपने सेकंड डे कलेक्शन में ‘जवान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. अब ये फिल्म सेकंड डे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गई है. सेकंड डे हाईएस्ट कमाई करने वाली फिल्मो में

पठान – 70.50 करोड़ रुपये
टाइगर 3- 57.5 करोड़ रुपये
जवान- 53 करोड़ रुपये
गदर 2- 43.8 करोड़ रुपये है

Back to top button