मनोरंजनहेडलाइन

दूल्हा फरार: दहेज में मंगा क्रेटा कार, नहीं मिलने पर मंडप से दूल्हा हो गया फरार

दादरी 13 फरवरी 2023: हरियाणा के दादरी में शादी के फेरों से ठीक पहले दूल्हा मंडप से फरार हो गया. दूल्हा पक्ष ने दहेज में क्रेटा गाड़ी की मांग की थी. हालांकि, दुल्हन पक्ष ने दूल्हे पक्ष के सामने काफी मिन्नतें की. इसके बावजूद दूल्हा पक्ष के लोग बिना शादी किए ही वापस लौट गए. इससे दुल्हन और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दुल्हन पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मामला दादरी सीटी थाना क्षेत्र के चरखी दादरी के वार्ड 21 का है. यहां के रहने वाले शिव प्रकाश की बेटी की शादी भिवानी के भारत नगर के रहने वाले अभिन्न के साथ नौ फरवरी को थी. इसके लिए उन्होंने दादरी के रोहतक रोड स्थित वाटिका बुक की थी. मगर, लड़के वालों ने फेरों से ठीक पहले क्रेटा कार या 15 लाख रुपए नकद देने की डिमांड कर दी.

चरखीदादरी के रहने वाले दुल्हन के परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 9 फरवरी को उनकी बेटी की बारात भिवानी से आई थी. रोहतक रोड पर शादी का प्रोग्राम चल रहा था. जब फेरों के मुहुर्त का समय हुआ तो लड़के को बुलाया गया. इसके बाद दूल्हा और उसकी मां वहां आए तो उन्होंने कहा हमें बाइक नहीं चाहिए कार लेकर आओ. दुल्हन के परिजनों ने कहा था कि जब उन्होंने ये कहा कि इस वक्त रात को गाड़ी कहा से लेकर आएं तो दुल्हे और उसकी मां ने कहा कि गाड़ी नहीं लेकर आ सकते तो हमें 15 लाख रुपए दे दो, कार हम बाद में खरीद लेंगे.

दुल्हन के पिता का कहना है कि जब उन्होंने दूल्हे और उसकी मां से कहा कि अभी पैसों का इंतजाम नही हो सकता है तो वो इस बात को लेकर गुस्सा हो गए. थोड़ी देर बाद दूल्हे ने कहा कि उसे चक्कर आ रहे है. इसके बाद दूल्हे की मां और उसके अन्य रिश्तेदार कहने लगे कि दूल्हे को अस्पताल लेकर जा रहे है फिर वो सारे वहां से फरार हो गए. दुल्हन के पिता का आरोप है कि जब वो दूल्हे को अस्पताल में देखने के लिए पहुंचे तो वहां कोई नहीं थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. वही इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की अभी जांच की जा रही है. अभी दूल्हे के पक्ष की तरफ से कोई सामने नहीं आया है.

Back to top button