मनोरंजन

रचना तिवारी ने लटके-झटकों से मंच पर ला दिया भूचाल, जमकर बरसे नोट

सपना चौधरी के अलावा भी हरियाणवी जगत में कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर तहलका मचा रही हैं जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। अगर आपने उनके लटके-झटके देख लिए तो सच में दीवाने हो जाएंगे। इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली की। हर कोई अपने सेक्सी अंदाज से लोगों के लटके-झटकों पर दीनाना बनाती जा रही हैं, जिनकी चाहत चाहत में युवा और बूढ़े भी आपा खोते जा रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी क्वीन का नाम क्या है जो लोगों का दिल जीत रही हैं।

रचना तिवारी ने लटके-झटकों से मंच पर ला दिया भूचाल, जमकर बरसे नोट

Read more: CG- ज्योत्सना महंत को जिताने की जिम्मेदारी बोधराम व जयसिंह पर, कोरबा के लिए 110 नेताओं की जंबो चुनाव संचालन समिति घोषित

इस डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि रचना तिवारी है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में लोगो को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। उनकी लोकप्रियता भी किसी सिलेब्स की तरह है, जिसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं। आपने उनके वीडियो देख लिए तो सच में आपा खो बैठेंगे।

रचना तिवारी ने लटके-झटकों से मंच पर ला दिया भूचाल, जमकर बरसे नोट

Read more: Aadhaar Card में ऐसे चेंज करा सकते हैं जन्मतिथि, देखे पूरा प्रोसेस

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनकी चाहत में फैंस पागल होते जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि रचना तिलारी टाइट सूट में एकदम सेक्सी नजर आ रही हैं, जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

 

Back to top button