मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने दौड़ाई साइकल…..स्पीड ब्रेकर पर हुआ कुछ ऐसा…. लोगों ने पूछे कई सवाल…देखें video

नई दिल्ली 14 मार्च 2022 मलाइका अरोड़ा फिल्मों में तो एक्टिव नहीं हैं, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फिटनेस वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए देखी जाती हैं. उनकी हर एक वीडियो को उनके चाहने वाले पसंद भी खूब करते हैं. ऐसे में मलाइका का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कोई वर्कआउट करते हुए नहीं बल्कि साइकिल चलाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका का कैप्शन बता रहा है कि वे अपने घर को कितना मिस कर रही हैं.

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में आप मलाइका को साइकिल चलाते हुए देख सकते हैं. मलाइका जिम आउटफिट में एन्जॉय करते हुए साइकिल चला रही हैं. साइकिल चलाते हुए जब बीच में स्पीड ब्रेकर आता है तो वे उसे भी बड़े ही संभल कर क्रॉस करते हुए भी दिख रही हैं. स्पीड ब्रेकर आने पर मलाइका अपनी सीट से उठकर साइकिल चलाते हुए इसे क्रॉस करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने ‘मिसिंग होम’ कैप्शन दिया है.

मलाइका के इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं. फैन्स इस पर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “अरे मैडम साइकिल का सीट टूट जाएगा”, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हमेशा की तरह गॉर्जियस और यंग”. गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों आए दिन अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

Back to top button