मनोरंजन

जब ट्रोलर्स ने ऋचा चड्ढा से कहा -आमिर खान की तरह नहीं टिकेगी शादी ,तब एक्ट्रेस ने भी दिया को करारा जवाब….

नई दिल्ली 12 अक्टूबर 2021 बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हाल ही में ट्रोलिंग की शिकार हुईं लेकिन उन्होंने उस ट्रोलर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी। दरअसल, ये ट्रोलर ऋचा की अली फजल से होने वाली शादी को लेकर आपत्तिजनक बात कह रहा था जिसे पढ़कर ऋचा को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्रोलर को जमकर मजा चखाया।

क्या लिखा था ट्रोलर ने?

दरअसल, हाल ही में ऋचा ने अली के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की थी। इसपर एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है बताओ, क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है।

ट्रोलर को ऋचा का जवाब।

ऋचा ने क्या दिया जवाब?

ऋचा ने अपने जवाब में ट्रोलर को लिखा, सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में? न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी🙏🏽ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।

कोविड-19 के चलते शादी नहीं हो सकी

ऋचा और अली पिछले साल अप्रैल में शादी करने वाले थे। लेकिन कोविड-19 की वजह से बनी परिस्थितियों के चलते उन्हें इसे कैंसिल करना पड़ा। अली ने कहा कि उन्हें अपनी शादी टलने का दुख है। लेकिन वे इसे दूसरे तरीके से लेते हैं। वे मानते हैं कि नियति चाहती है कि वे अपनी शादी को महामारी के बाद सभी के साथ सेलिब्रेट करें। आपको बता दें कि ऋचा-अली लिव इन में रह रहे हैं।

Back to top button