मनोरंजन

Urfi Javed: दुबई जाकर रिवीलिंग कपड़ों में घूम रहीं थीं उर्फी जावेद, पहुंच गई पुलिस और फिर…

मुंबई 22 दिसंबर 2022: फैशन डीवा उर्फी जावेद इन दिनों अपने दुबई ट्रिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दुबई पहुंचते ही एक तरफ उर्फी की तबीयत बिगड़ गई, तो वहीं ऐसी भी खबरें आईं कि रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से उन्हें दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उर्फी के फैंस को इस खबर से जोर का झटका लगा था। अब एक्ट्रेस ने खुद इन वायरल खबरों का सच बताया है।

बता दें कि बीते कई दिनों से उर्फी दुबई में हैं, वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के सिलसिले में वहां गई हैं। ऐसे में जब उर्फी अपनी शूटिंग कर रही थी उसी दौरान वहां पर पुलिस आई और जमकर बवाल हुआ। दरअसल उर्फी ने खुद के बनाए हुए आउटफिट में दुबई में अपने इंस्टाग्राम के लिए एक वीडियो शूट किया था औऱ इसी दौरान वहां पर पुलिस आई और कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से एक्ट्रेस परेशान हो गई। दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स में लगातार यह दावा किया जा रहा है कि उर्फी जावेद के रिवीलिंग कपड़ों की वजह से दुबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है।

https://www.instagram.com/reel/CmGx9csptST/?utm_source=ig_embed&ig_rid=de652c6e-14ac-41bc-aab4-28a1a3749268

ऐसे में अब उर्फी ने खुद इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए इस पूरी कहानी की सच्चाई बताई है। दुबई पुलिस के हिरासत में लिए जाने की खबरों पर रिएक्ट करते हुए उर्फी ने कहा, ‘पुलिस शूट को रुकवाने के लिए अंदर आई थी, क्योंकि पब्लिक जगह पर शूटिंग करने का एक समय होता है। उस समय के बाद शूटिंग जारी रखने की अनुमति नहीं होती है। हमारी टीम को इस बारे में जानकारी नहीं थी जिस वजह से पुलिस आई और शूट को रुकवा दिया, लेकिन इन सबका मेरे कपड़ो से कोई लेना-देना नहीं है।’

Back to top button