मनोरंजन

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल….फैंस का आया रिएक्शन

नई दिल्ली 18 अक्टूबर 2021 Vicky Kaushal की फिल्म ‘सरदार उधम’ जल्द ही सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली हैं. फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के निर्माताओं ने 14 अक्टूबर को मुंबई में इंडस्ट्री के के अपने दोस्तों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी. स्क्रीनिंग में कैटरीना कैफ सहित कई हस्तियां शामिल हुईं. ऐसी रूमर्स लंबे वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में हैं कि Katrina Kaif और विक्की कौशल डेट कर रहे हैं. ऐसे में दोनों को साथ देखकर फैंस को अच्छा लग रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VickyKatrina16 (@vickykatrina16)

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ दिखे साथ-साथ

अब, स्क्रीनिंग लोकेशन के अंदर से एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. वीडियो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अपनी बाहों में भरकर गले लगाते नजर आ रहे हैं. फैंस ये वीडियो देखने के बाद खुशी से झूम उठे हैं. इस मौके के लिए एक्ट्रेस ने स्कर्ट और हाई हील बूट्स के साथ स्वेटशर्ट पहनी थी. इस स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, राजकुमार हिरानी, अंगिरा धर, आनंद तिवारी, तिघमांशु धूलिया, शूजीत सरकार, अमोल पाराशर जैसे कई और नामी लोग भी पहुंचे थे.

रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दोनों का सामने आया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे बता दें, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने रिश्ते पर कभी भी खुलकर बात नहीं की,  न ही दोनों ने अपने रिश्ते पर अब तक मुहर लगाई है. वैसे विक्की कौशल ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान कहा था कि वो जल्द ही सगाई करने वाले हैं. विक्की और कैटरीना की सगाई की अफवाहें पहले भी फैल चुकी हैं, जिसके बाद दोनों की ओर से कहा गया था कि ये खबरें गलत हैं. दोनों ही इन दिनों अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं.

दोनों कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही ‘सरदार उधम’ में नजर आएंगे. इसके बाद वो मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में दिखाई देंगे. दूसरी ओर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी. ऐसे में दोनों के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. अब दोनों के फैंस दोनों को फिल्मी स्क्रीन पर साथ देखना चाहते हैं.

Back to top button