मनोरंजन

CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स को आया हार्ट अटैक , वेंटिलेटर पर लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग..

नई दिल्ली 3 दिसंबर 2023| टीवी के पॉपुलर शो CID में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस को लेकर दुखद खबर सामने आई है. एक्टर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. दिनेश को दिल का दौरा पड़ा है.

दिनेश फड्निस को हार्ट अटैक आया है. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर्स ने एक्टर को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है. इस बात की जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है. सीआईडी में दया का रोल निभा चुके दयानंद शेट्टी ने दिनेश फड्निस का हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

दिनेश का एक्टिंग करियर
90s के दशक का पॉपुलर शो ‘सीआईडी’ आज भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह रखता है. इस शो के सभी किरदार सुपरहिट थे. वहीं शो में दिनेश फडनीस एक इंस्पेक्ट के किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. बता दें कि दिनेश फडनीस ने ‘सीआईडी’ कई सालों तक काम किया है. इससे अलावा वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी नजर आ चुके हैं. वहीं पिछले लंबे समय से दिनेश एक्टिंग की दुनिया से गायब है. उन दिनों वह मराठी फिल्मों में स्क्रिप्ट लिखते हैं.

दयानंद शेट्टी ने दी हेल्थ अपडेट
दयानंद शेट्टी ने बताया कि उनकी सेहत पहले से थोड़ी बेहतर हुई है. उनकी बॉडी अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है. दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक होकर अपने घर वापस लौटे. वहीं दिनेश फडनीस की इस खबर को सुनकर फैंस हैरान हैं. वह अपने इस चहेते स्टार के लिए दुआएं मांग रहे हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस उनके जल्दी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

Back to top button