मनोरंजन

मीका सिंह की अचानक तबियत ख़राब होने से,15करोड़ का हुआ नुकसान

बॉलीवुड 23 अगस्त 2023|बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। वह खराब स्वास्थ्य के कारण विदेश में फंसे हुए हैं। मीका सिंह ने खुद बताया कि उनके गले में इन्फेक्शन हो गया है, ऐसे में वह कॉन्सर्ट में भी परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. सिंगर ने खुलासा किया है कि उन्हें 15 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें अपनी गलतियों की वजह से यह सब भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने शरीर को बिल्कुल भी आराम नहीं दिया और उनकी तबीयत और गला खराब होता चला गया.

अब इन हालातों में मीका सिंह ने खुद चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे 24 साल के लंबे करियर में ऐसा पहली बार हुआ है। मुझे अपने शो स्थगित करने पड़े हैं क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। जब बात मेरे स्वास्थ्य की आती है तो मैं हमेशा बहुत सावधान रहता हूं। लेकिन मैंने यूएस में बैक टू बैक शो किए। जरा भी आराम नहीं किया. नतीजा यह हुआ कि मेरी तबीयत बिगड़ने लगी

भारत नहीं लौट पा रहे हैं मीका सिंह

46 साल के mika singh खुलासा किया कि वह डालास (अमेरिका) में परफॉर्मस कर रहे थे। उस दौरान उन्हें सर्द-गर्म हो गया। इसका असर उनके गले पर भी पड़ा। इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें मना किया कि वह अब न तो अगले शो के लिए 25 घंटे का ट्रेवल करके ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं न ही कहीं और। यही वजह है कि मीका सिंह भारत भी नहीं लौट पा रहे हैं।

मीका ने ये भी बताया कि शोज में परफॉर्म न कर पाने की वजह से उन्हें कई लोगों के पैसे लौटाने भी पड़े हैं. उन्होंने कहा, ‘कुछ लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया और सीडी व लिप सिंक के जरिए गाना गाने की इजाजत दी.

सिंगर को 15 करोड़ का भारी नुकसान हुआ

फैंस को मीका सिंह ने ये भी साफ किया कि अब उनकी तबीयत पहले से काफी ठीक है. अब वह धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं. इसी हफ्ते से वह रिकॉर्डिंग वगैरह भी शुरू कर रहे हैं. जल्द ही उनके परफॉर्मेंस बाली, सिंगापुर, मलेशिया, जकार्ता से लेकर कई अन्य देश में होने वाले हैं. 

Back to top button