मनोरंजन

‘मेरे बालम थानेदार’ गाने पर थानेदार ने लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

नई दिल्ली 20 दिसंबर 2022: दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां इंस्पेक्टर “मेरे बालम थानेदार” गाने पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं। इंस्पेक्टर श्रीनिवास नारायणा थाने के एसएचओ हैं। बताया जा रहा है कि उनके परिवार में रिंग सेरेमनी का फंक्शन था। एसचओ ने इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छुट्टी ले रखी थी।

शादी-ब्याह के मौके पर नाचने-गाने के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो दिल्ली पुलिस के SHO से जुड़ा है। वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया है। दरअसल, इस वीडियो में दिल्ली के SHO वर्दी पहनकर नाचते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिल्ली के SHO ‘मेरे बालम थानेदार’ गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में बताया गया है कि SHO ने यह डांस अपने परिवार के फंक्शन में किया है।

हालांकि SHO द्वारा वर्दी पहनकर डांस करने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। माना जा रहा है कि SHO के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली पुलिस के SHO एक फंक्शन में जमकर ठुमके लगा रहे हैं। वह वर्दी पहनकर नाचते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि थानेदार ने अपने परिवार के इस फंक्शन के लिए छुट्टी भी ली हुई थी। इसके बाद भी वह फैमिली फंक्शन में डांस के दौरान वर्दी पहने हुए थे।

दिल्ली पुलिस के SHO ‘मेरे बालम थानेदार’ गाने में जिस तरह ठुमके लगा रहे हैं, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ डांस कर रहे हैं। बता दें कि जिस SHO का वीडियो वायरल हो रहा है, उनका नाम श्रीनिवास है। जो दिल्ली के नारायणा थाने के SHO बैं। वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि थानेदार ने जानबूझकर वर्दी पहनी थी। क्योंकि, जिस गाने पर वह डांस कर रहे हैं वह गाना थानेदार से जुड़ा है। वीडियो में आप थानेदार के साथ उनके स्टाफ को भी देख सकते हैं।

जिस थानेदार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वो नारायणा थाने के एसएचओ श्रीनिवास के एक पारिवारिक कार्यक्रम से जुड़ा है। अपने कार्यक्रम के दौरान वह ‘मेरे बलमा थानेदार’ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा करने से पहले वो यह भूल गए कि उन्हें वर्दी पहनकर ऐसा नहीं करना चाहिए। या फिर ऐसा हो सकता है कि उन्होंने वर्दी पहनकर ही डांस करने का मन बनाया हो, क्योंकि जिस गाने पर वो डांस कर रहे हैं वो गाना भी है मेरा बलमा थानेदार।

इस मामले में ताजा जानकारी यह है कि श्रीनिवास के परिवार में रिंग सेरेमनी का फंक्शन था। उन्होंने इस फंक्शन में शामिल होने के लिए आधिकारिक छुट्टी भी ली थी, लेकिन इस गाने पर डांस करने के लिए वह वर्दी पहनकर कार्यक्रम में पहुंच गए और डांस करने लगे। खास बात यह है कि डांस के दौरान थानेदार के साथ उनका स्टाफ भी वहीं पर मौजूद है।

Back to top button