मनोरंजन

सुबह सात बजे से शुरू होगा ,टाइगर 3, का पहला शो, पांच नवंबर से शुरू हो रही सलमान खान की मूवी की एडवांस बुकिंग

मुंबई 1 नवंबर 2023|सलमान खान अपने फैन्स के लिए इस बार कुछ खास करने जा रहे हैं. कुछ खास करना भी बनता है क्योंकि दीवाली का मौका है और तीसरी बार टाइगर सिनेमाघरों में आ रहा है. टाइगर सलमान खान का सबसे पसंदीदा कैरेक्टर भी है. ऐसे में निर्माताओं ने फिल्म को रिलीज करने की खास तैयारी कर ली है. फेस्टिवल सीजन में रिलीज हो रही टाइगर 3 को लेकर निर्माता कई ऐसे काम कर रहे हैं जो बॉलीवुड में बहुत ही कम देखने को मिले है. वैसे भी वाईआरएफ अपने स्पाई यूनिवर्स को खूब फैलाना चाहता है और खूब तैयारी भी की है|

इस दिन शुरू होगी एडवांस बुकिंग
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म के पहले शो और एडवांस बुकिंग के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा- सलमान खान, टाइगर 3 का शो सुबह 7 बजे से शुरू होगा. यशराज फिल्म्स ने 12 नवंबर रविवार को सुबह 7 बजे के शो का फैसला लिया है. वहीं एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होने जा रही है.
यशराज फिल्म्स इस त्योहारी सीजन में अपनी नई पेशकश वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 के साथ कैश काउंटर पर धूम मचाने को तैयार है. सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 दीवाली के दिन, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होगी. निर्माताओं से जानकारी मिली है कि वे रिलीज की तारीख पर देश भर में सुबह 7 बजे से फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करेंगे.

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग इंटरनेशनल मार्केट में शुरू हो चुकी है. यूके, यूएई और यूएसए में अभी से अच्छे नंबर की बुकिंग हो चुकी है. रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स यूएसए और कनाडा में इंडिया से एक दिन पहले रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं.

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग

पांच नवंबर से भारत में टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू होने जा रही है. यह फिल्म दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज हो रही है, इसलिए सिनेमाघरों ने इसे जल्दी शुरू करने का अनुरोध किया है क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के प्रशंसक स्पॉइलर से बचने के लिए सुबह जल्दी शो आयोजित करने के लिए प्रदर्शकों के पास पहुंच रहे हैं. टाइगर 3 ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं पर आधारित है. इसका निर्देशन वाईआरएफ के मनीष शर्मा ने किया है. यह हिंदी, तमिल डब और तेलुगु डब वर्जन में प्रदर्शित होगी.

Back to top button