मनोरंजन

कपिल शर्मा शो के एक्टर सोशल मीडिया पर लाइव आकर सुसाइड करने की कोशिश ,गर्ल फ्रेंड मारती है ,उधर लड़की बोली मरने दो वैसे भी..

मुंबई 15 जून 2023 टीवी इंडस्ट्री में जूनियर नाना पाटेकर के नाम से फेमस तीर्थानंद राव ने पिछले दिनों फेसबुक पर लाइव जाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी. इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीर्थानंद की जान बचा ली. एक्टर अब खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है.

आजतक डॉट इन से एक्सक्लूसिव बातचीत पर तीर्थानंद कहते हैं, मैं अब सच में जीना नहीं चाहता हूं. उस महिला के टॉर्चर से परेशान हो गया हूं. अगर पुलिस वक्त पर नहीं आती, तो शायद मैं अब बात भी नहीं कर पाता. जब पुलिस ने एक्टर की गर्लफ्रेंड को कॉल कर अस्पताल बुलाने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा मरने दो, मैं तो ऐसे भी उसे छोड़ने वाली थी कहकर फोन काट दिया.

उसकी वजह से अपने घर से हुआ बेघर
तीर्थानंद बताते हैं, मैं उस महिला की वजह से अपने ही घर से कई दिनों तक बेघर रहा था. मैं लगभग 10 से 12 दिन घर के बाहर फुटपाथ में अपनी रात गुजारी हैं. उन्होंने मुझपर झूठे केस लगाए हैं. मैं लगातार उनसे कहता रहा हूं कि केस वापस कर मुझे बख्श दें लेकिन वो राजी नहीं हो रही हैं. वो चाहती हैं कि मैं अपने घर का हिस्सा उनको दे दूं और मुझसे पैसों की डिमांड कर रही हैं. हाल ही में मैंने लगभग एक लाख का फोन उन्हें खरीदकर दिया है ताकि मेरा पीछा छूटे लेकिन वो राजी ही नहीं हैं.

Back to top button