मनोरंजन

अभिषेक की इस आदत से बहुत परेशान है पत्नी ऐश्वर्य….सुनाई आपबीती….

मुंबई 18 जून 2022 ऐश्वर्या राय को आज के समय में पूरे बॉलीवुड में सभी लोग काफी अच्छे से जानते भी हैं और उन्हें काफी ज्यादा इज्जत और सम्मान ही देते हैं। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री रह चुकी हैं और उन्होंने अपने अभी तक कितनी देर में बॉलीवुड को काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगों को भी अपनी एक्टिंग और अपनी अदाओं का दीवाना बनाया है। ऐश्वर्या ने इतनी सारी सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते आज के समय में उनका बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है। ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ के बारे में बताइए तो उन्होंने अभिषेक बच्चन नाम के अभिनेता से शादी करी थी

वर्तमान समय में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपने द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई है और हर जगह उनके बारे में ही बातें हो रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का एक ऐसा बयान वायरल हुआ है जिसमें ऐश्वर्या ने अपने ही पति अली के अभिषेक बच्चन के बारे में यह बोला है कि मैं इन से परेशान हो गई हूं। ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन की एक आदत से बहुत परेशान हो गई है और अभिषेक की है कौन सी आदत है इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

ऐश्वर्या ने अभिषेक आदत के बारे में बताते हुए बोला कि मैं काफी शर्मीले हैं और घर से बाहर जाते हैं तो ना तो घर से खाना लेकर जाते हैं और ना ही बाहर से आर्डर करते हैं। इससे अभिषेक की सेहत पर भी बुरा असर पड़ता है। अभिषेक ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि अभिषेक शर्मीले मजाज के हैं।

Back to top button