मनोरंजन

रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई शादी के खास लम्हों की झलक,देखे तस्वीर

नई दिल्ली. रकुल प्रीत सिंह पति जैकी भगनानी के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस लगातार अपनी शादी की अनसीन तस्वीरों की झलक फैंस को दिखा रही हैं. एक बार फिर रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज़ पोस्ट की हैं, जिसमें उनके पति जैकी भगनानी भी नजर आ रहे हैं. कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं.

रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई शादी के खास लम्हों की झलक,देखे तस्वीर

Read more: अगर आप ट्रेडिंग और गेमिंग के दीवाने हैं तो यह लैपटॉप सिर्फ आपके लिए, देखे पूरी डिटेल्स

रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम हैंडल पर जैकी भगनानी के साथ अपनी वेडिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में रकुल और जैकी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल की शादी का मंडप कैसे फूलों से सजाया गया था. इसके आलावा रकुल प्रीत सिंह ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह अपने हाथों में लगी मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

रकुल ने शेयर की अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें
इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह ने संगीत सेरेमनी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह पति जैकी भगनानी के नजर आ रही हैं. वहीं, रकुल ने अपनी सिख रीति-रिवाज से हुई अपनी शादी की एक फोटो की झलक दिखाई है, जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

शादी लाइफ में सिर्फ एक बार होती है’
इन फोटोज को पोस्ट करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे पता है कि यह मेरी शादी के पोस्ट का ओवरडोज हो गया है, लेकिन यह लाइफ में सिर्फ एक बार ही होती है और मैं तब तक पोस्ट करना बंद नहीं करूंगी, जब तक कि मैं हमारे सपने को सच करने वाले लोगों को धन्यवाद नहीं देती.’

कपल ने 21 फरवरी को गोवा में लिए 7 फेरे
बताता चलें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की वेडिंग सेरेमनी 19 फरवरी को गोवा में शुरू हुई थी. सबसे पहले हल्दी सेरेमनी हुई. फिर कपल ने मेहंदी और संगीत सेरेमनी को एंजॉय किया. 21 फरवीर को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सात फेरे लिए थे. कपल की वेडिंग में बॉलीवुड कई स्टार्स शामिल हुए थे.

रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई शादी के खास लम्हों की झलक,देखे तस्वीर

Read more: Tokhan Sahu Biography: तोखन साहू का जीवन परिचय

 

Back to top button