मनोरंजन

आलिया भट्ट नहीं बल्कि जिया खान बनती रणबीर कपूर की बीवी ! पर उससे पहले हो गई मौत

मुंबई 14 मई 2023 जिया खान ने इंडस्ट्री में बहुत ही जल्दी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। इतना ही नहीं आपको बता दें कि उन्होंने सिर्फ़ तीन फिल्मों में ही काम किया और वहीं से एक अच्छी खासी सफलता हासिल कर ली थी। साथ ही साथ वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई थी। लेकिन कौन जानता था कि किस्मत उनका साथ नहीं देगी। बता दें कि एक्ट्रेस है न्यूयॉर्क में जन्मी और लंदन में उनकी परवरिश हुई। जिसके बाद में एक्ट्रेसेस ने अपने एक्टिंग करियर को सफल बनाने के लिए मुंबई में शिफ्ट होना सही समझा।
जिया खान के प्रोजेक्ट्स के बारे में अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि उन्होंने तीन फिल्में तो की। जो कि उन्होंने एक फिल्म निशब्द थी जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ में वह नजर आई थी। जिसके बाद में गजनी फिल्म में वह आमिर खान के साथ में देखी गई थी। जिया खान को हाउसफुल फिल्म में अक्षय कुमार के साथ में देखा गया था। लेकिन इन फिल्मों के बाद में एक्ट्रेस को रणबीर कपूर के साथ में देखा जाने वाला था।

दरअसल आपको बता दें कि रणबीर कपूर के साथ जिया खान की एक चौथी फिल्म आने वाली थी जिसका नाम ‘आप का साया’ रखा गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार जिया खान को निभाना था। लेकिन यह फिल्म पूरी हो ही नहीं पाई थी। इससे पहले ही जिया खान इस दुनिया को अलविदा कहकर हर किसी की आंखों को नम कर गई थी।

Back to top button