मनोरंजन

Breaking: कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा करने जा रही शादी !

मुंबई 22 अगस्त 2022 आइकॉनिक होस्ट करण जौहर को कॉफी विद करण के काउच पर बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज को सामने लाने के लिए जाना जाता है. चैट शो के अपकमिंग एपिसोड में काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटेड स्टार कियारा अडवाणी. कियारा के साथ होंगे उनके कबीर सिंह यानी वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर. इस एपिसोड में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी पर काफी कुछ रिवील होने वाला है.
शादी पर क्या बोलीं कियारा?

हाल ही में, ‘कॉफी विद करण 7’ के आठवें एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसमें ‘कबीर सिंह’ फिल्म के स्टार्स शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी बतौर गेस्ट नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि इस एपिसोड में शाहिद-कियारा मिलकर करण के साथ बहुत मस्ती करने वाले हैं। इस प्रोमो में शाहिद और करण को लगातार कियारा को सिद्धार्थ के नाम पर छेड़ते हुए देखा जा सकता है। 


पहले ये जान लीजिए कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया था। फिल्म की कहानी को जितना पसंद किया गया था, उतना ही प्यार सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को भी मिला था। फिल्म के बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगी थीं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फिल्म शेरशाह में साथ काम किया था. ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसी फिल्म से उनका प्यार भी परवान चढ़ा था. तभी से सिद्धार्थ और कियारा साथ में बने हुए हैं.

दुबई में मनाया था सिद्धार्थ ने कियारा का जन्मदिन 

इस महीने कियारा का जन्मदिन था। उनके जन्मदिन पर सिद्धार्थ दुबई पहुंच गए थे। इन दोनों लव बर्ड्स ने दुबई में में खूबसूरत समय बिताया था। इन दोनों स्टार्स के दुबई ट्रिप की तस्वीरें भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। 

Back to top button