मनोरंजन

पुलिस वैन के ऊपर चढ़कर किया एंट्री ,अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का दिखा गजब का अंदाज..

मुंबई 24 दिसंबर 2023|जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेटंर में शनिवार शाम को उमंग पुलिस शो का आयोजन हुआ। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारों की शिरकत की, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं। इस दौरान शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए। इनके अलावा फिल्म मेकर्स से लेकर सिंगर्स तक ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगाए। लेकिन इस दौरान अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने इवेंट में कुछ ऐसा कर दिया कि हर किसी का ध्यान उन्होंने ही खींच लिया।

दरअसल जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित उमंग पुलिस शो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पुलिस की वैन पर चढ़कर फैंस को हैलो बोलते दिखाई दिए. दोनों स्टार्स को एक साथ फैंस की हूटिंग का जवाब देते देखा गया. इस दौरान अक्षय कुमार भीड़ से हाथ मिलाते और सिर झुकाकर आदाब करते भी नजर आए. अक्षय और टाइगर के इस फैन मीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/instantbollywood/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3bed0999-7307-42fd-8d9b-b9e94fda52ca

बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखेगा एक्शन अवतार!
बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बहुत जल्द एक साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में दिखाई देने वाले हैं. उनकी ये एक्शन फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए कई बार फैंस को फिल्म से अपनी और टाइगर की झलक दिखाई है जिसमें वे बंदूक ताने फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

Back to top button